Sunday, April 14, 2024
Delhi
haze
29 ° C
29.1 °
29 °
48 %
3.1kmh
75 %
Sun
30 °
Mon
36 °
Tue
37 °
Wed
37 °
Thu
39 °

Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta की लाइफ बड़ी कंट्रोवर्सी भरी रही हैं, बॉयफ्रेंड ने मारा तो फ्लाइट में हुई मोलेस्टेशन का शिकार

Tina Datta Biogrpahy / Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta Biography/ टीवी की फेमस बहु टीना दत्ता (Tina Datta) इन दिनो रियलटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनी हुई हैं। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। अभी हालहि में सुंबुल के पिता द्वारा टीना के बारे में टिप्पणी करना, शालिन व टीना का रिश्ता हो या कैप्टेनसी के लिए शिव से लड़ाई इन सबकी वजह से टीना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन टीना की वास्तविक लाइफ भी कम कंट्रोवर्सी से भरी नहीं रही हैं। 

Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta Biography-

ना दत्‍ता का जन्‍म 27 नवंबर 1986 (Tina Datta Birthday) में कोलकाता में हुआ था। वो एक हिन्‍दी बंगाली परिवार (Tina Datta Family) में पैदा हुई हैं।टीना की मा का नाम मधु दत्‍ता है। टीना दत्‍ता का एक भाई (Tina Brother Name) तो दूसरे भाई का नाम देबराज दत्‍ता है। टीना का असली नाम तनीषा दत्‍ता (Tina Datta Real Name) है। उनके घरवाले उन्‍हे प्‍यार से तिनजिक भी बुलाते है।

Tina Datta Career-

इन्होने अभिनय के जगत में कदम मात्र 5 साल की उम्र में ही रखा था।  टीना ने अपनी प्राइमरी एजूकेशन सेंट पॉल बोर्डिंग एंड डे स्कूल से की है। अपनी प्राइमरी एजूकेशन पूरी करने के बाद टीना ने अग्रेजी ऑनर्स में कलकत्‍ता विश्‍वविधालय से किया हैं।

एक्टिग कैरियर की शुरूआत 1992 में टीवी धारावाहिक सिस्‍टर निवेदिता से किया था। इसमें एक बाल कलाकार का किरदार निभाया था। इसके अलावा इन्होने  ‘पिता माता संतान (1997)’, ‘दस नंबर बारी (1997) ‘, ‘सागरकन्या’ के अलावा कई बंगाली फिल्‍मो में काम किया हैं।

टीना दत्‍ता ने 2003 में एक बंगाली फिल्‍म चोखेर में बतौर एक्ट्रेस काम किया। तो वहीं 2005 में आई हिन्‍दी फिल्‍म परिणीता में काम किया। इनकी जिंदगी 2009-2015 में आया, जब उसे टीवी धारावाहिक ‘ उतरन’ में मुख्य भूमिका निभाने से बदल गई। जिसमें ‘इच्छा भारती सिंह बुंदेला’ का किरदार निभाया था।

इसके अलावा कोई आने को है में परोमिता का किरदार निभाया था। कॉमेडी सर्कस (2009)”, “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (2013)”, “कॉमेडी नाइट्स बचाओ (2016)” और “झलक दिखला जा 7 (2014)” सहित कई शो में कार्य किया हैं।

वह 2014 और 2016 में दो सीज़न 1 और 2 में स्पोर्ट्स गेम शो बॉक्स क्रिकेट लीग में एक प्रतियोगी भी थी । वह क्रिकेट टीम “अहमदाबाद एक्सप्रेस” का हिस्सा बनी।

2016 में, उन्होंने रियलिटी शो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में हिस्सा लिया और 2017 में, उन्होंने पहली बार पौराणिक नाटक धारावाहिक कर्मफल दाता शनि में कार्य किया।

टीना ने जाह्नवी के रूप में रोमांटिक ड्रामा टीवी धारावाहिक डायन में कार्य किया हैं। 2020 में, उन्होंने वेब श्रृंखला नक्सबाड़ी में केतकी के रूप में कार्य किया।

लव लाइफ को लेकर विवाद-

  • साल 2019 में टीना दत्ता ने BT को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था। टीना ने बताया कि वे करीब 5 सालों तक एक इंडस्ट्री के बाहर के व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रही थी।  5 सालों के दौरान मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ना झेलनी पड़ी थी। (Tina Datta BF)
  • वह सीरियल निर्माता महेश कुमार जैशवाल के साथ शादी की अफवाह उड़ी थी।
  • साल 2009 में टीना दत्ता की खबरें उस समय मीडिया में छा गईं जब उनके को स्टार मोहित मल्होत्रा को गलत तरीके से टच करने का आरोप भी लगाया था।

फ्लाइट में मोलेस्ट का आरोप-

6 साल पहले टीना ने फ्लाइट एक्सपीरियंस के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था। जिसमें टीना ने बताया था कि फ्लाइट के दौरान एक को पैसेंजर ने उन्हें सेक्सुअली ह्रास  करने की कोशिश की हैं। लेकिन इसके जवाब में फ्लाइट के स्टाफ ने उन्हें सीट बदलने की सलाह दी थी। जिसपर टीना ने लिखा था कि इस तरह की हरकतों के प्रति स्टाफ का केजुअल व्यवहार काफी गलत हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles