Bigg Boss Ex Contestant; Jayashree Ramaiah बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट ने घर में लगायी फाँसी पढ़े पूरी खबर

0
87
jayashree Ramaiah
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss  कन्नड की एक्स कंटेस्टेन्ट Jayashree Ramaiah (जयश्री रमैया) ने घर में की खुदशुशी आज उनका मृत शरीर उनके घर में पाया गया हैं।इससे पहले भी कई बार उन्होने ट्वीट व फेसबुक के जरिये अपनी जिदंगी से ऊब जाने की बात कही थी। 

क्या हैं पूरा मामला-

कन्नड सिनेमा से तालुक रखने वाली Jayshree Ramaih जो कन्नड़ बिग बॉस 3 की कंटेस्टन्ट भी रह चुकी हैं। बता दे कि उनका शव उनके कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला। आज उनका शव उनके घर में मिला हैं। खबरो कि माने तो वो काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी। और उनके पास कोई काम भी नहीं था। बताया जा कि उन्होने अपने दोस्तो व जान पहचान वालो से भी अपनी हालत के बारे में बतााया था।

उनके द्वारा जुलाई 2020 में ट्वीटर पर किया गया ट्वीट भी उनकी मृत्यु के बाद काफी वायरल हो रहा हैं। 

क्या कहा था उन्होने ट्वीट में-

Jayashree Ramaiah ने ट्वीटर पर जुलाई 2020 में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होने लिखा था कि I Quit Good Bye To This F***king World and Depression (मैं ये दुनिया छोड़ के जा रही हूँ।यह दुनिया बुरी हैं और डिप्रेशन को गुडबाय) जिसके बाद उन्होने लाइव आकर कहा था कि मैं ठीक  हूँ। और उन्होने ये वीडियो 26 जुलाई 2020 को पोस्ट किया था।

इसके बाद Jayashree Ramaiah वो एक बार फेसबुक पर भी लाइव आयी तथा अजीबो-गरीब पोस्ट किया कि मैं इच्छा मृत्यु चाहती हूँ और डिप्रेशन की शिकार हूँ। बताया जा रहा हैं कि इन्ही सब वजहो से शायद उन्होने आत्महत्या कर ली हैं।शायद Jayshree Ramaih की डिप्रेशन की वजह उनके पास काम का ना होना हो। 

देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here