Voting Poll – Diya Agrawal and Pratik Sehajpal में से कौन ज्यादा Strong हैं

Date:

Bigg Boss OTT का पहला एपिसोड कल Voot पर रिलीज हुआ। पहले ही दिन घरवालो ने लोगो को काफी इंटरटेन किया हैं। हर बार बिग बॉस कलर्स टी.वी. पर शुरू होता हैं, लेकिन इस बार पहली बार Voot पर रिलीद हुआ और इस बार दर्शको द्वारा तय किया जायेगा कि कौन Bigg Boss15 का हिस्सा बनेगा ये जनता द्वारा दिये गये रिपोटिंग कार्ड से पता चलेगा।  

Bigg Boss OTT-

Bigg Boss  OTT कल से Voot पर आने लगा हैं, इस बार का Bigg Boss15 का सीजन काफी अलग होगा। जो-जो कंटेस्टेन्ट इस बार Bigg Boss ओटीटी से जनता द्वारा चुने जायेगे वो Bigg Boss15 का हिस्सा बनेगे। कल के बाद आज जनता से कंटेस्टेन्ट का रिपोटिंग कार्ड पूछा गया हैं। 

कल के एपिसोड में कंटेस्टेन्ट ने जनता को अपनी तरफ Attract करने के लिए काफी कुछ किया। लेकिन कल के एपिसोड में Divya Agrawal और Pratik Sehajpal के बीच जो बहस हुई हैं, उस बहस ने लोगो को काफी अट्रैक्ट किया हैं। 

कल दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल की बहस में सभी घरवालो ने दिव्या अग्रवाल का सपोर्ट किया। तो वही घर में नये कनेक्शन बनते हुए भी नजर आये तथा बाकी कंटेस्टेन्ट भी लोगो को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने की प्लैनिंग कर रहे थे। 

जिसके बाद Social Media पर बहस छिड़ गयी की Divya Agrawal और Pratik Sehajpal में से कौन ज्यादा Strong हैं, आप भी वोट करके हमे अपनी राय दे। 

Voting Poll Between Divya Agrawal and Pratik Sehajpal
  • Divya Agrawal 60%, 21 vote
    21 vote 60%
    21 vote - 60% of all votes
  • Pratik Sehajpal 34%, 12 votes
    12 votes 34%
    12 votes - 34% of all votes
  • Other Contestant 6%, 2 votes
    2 votes 6%
    2 votes - 6% of all votes
Total Votes: 35
August 10, 2021 - August 11, 2021
Voting is closed

Voting Poll-

 Bigg Boss OTT  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related