Bigg Boss OTT में अब होने जा रहा है कुछ ऐसा हो अभी तक नहीं हुआ

Date:

Bigg Boss OTT; इस बार बिग बॉस15 टी.वी. पर आने से पहले ही Voot पर आ रहा हैं और इस शो को होस्ट करन जौहर कर रहे हैं, इस शो में कुछ ना कुछ रोज नया होता रहता हैं। और इस बार भी बिग बॉस ने शो में एक नया ट्वीस्ट लाया हैं।  

Bigg Boss OTT-

Bigg Boss इस बार Voot पर रिलीज हो चुका हैं इस शो में कनेक्शन का सारा खेल हैं। सभी कंटेस्टन्ट को अपनी-अपनी जोड़ियो में टॉस्क खेलना हैं। तथा कंनेक्शन बना कर रखना हैं जहाँ दिव्या अग्रवाल के कंनेक्शन Zeeshan Khan और Pratik Sejhpal के बीच कल लड़ाई हुई थी। जिसमें हाथापाई भी हुई थी जिसकी वजह से जीसान खान को शो से एविक्ट कर दिया गया।

आज बिग बॉस ने एक एनाउंमेंट की हैं, जिसमें बिग बॉस के घर में होगी लाइव वोटिंग और ऑडिएंस लाइव वोटिंग के जरिये करेंगे घर के नये Boss man and Boss lady का चुनाव

पहले भी लाइव वोटिंग हुई हैं बिग बॉस में लेकिन वो केवल फाइनल में हुआ हैं लेकिन इस बार बिग बॉस का पूरा कॉसेप्ट ही बदल गया हैं और पहली बार शो के बीच में होगी लाइव वोटिंग 

देखने लायक होगा की इस बार आडियंश किसको बनाती हैं घर का नया Boss Man and Boss lady 

Bigg Boss OTT से जुडी़ जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related