बिग बॉस 14 अली ने जैस्मिन से रिश्ता तोड़ने की दी धमकी जैस्मिन की इस हरकत से हुए नाराज

0
136
अली जैस्मिन रिश्ता
Credit JagRuk Hindustan

बिग बॉस के घर नए नए रिश्ते बनते तो है। पर इसी के साथ कई लोगो के रिश्तो में दरार भी आ जाती है। हालही में एक टास्क के दौरान बिग बॉस 14 के घर में अली गोनी और जैस्मिन भसीन में देखने को मिली अनबन। अली ने दी दोस्ती ख़त्म करने की धमकी। अली की इस बात से जैस्मिन हुई भावुक। आइये आपको बताते है क्या है अली और जैस्मिन रिश्ता के झगडे के पीछे की वजह।

अली हुए जैस्मिन से नाराज -

हालही में बिग बॉस के घर में कॅप्टेन्सी के लिए डक पार्क टास्क हो रहा था। घर में आये पिछले सीजन के कंटेस्टेंट अर्शी, राखी और कश्मीरा शाह ने टास्क में निक्की तम्बोली को बाहर करने की योजना बनाई थी। हलाकि रुबीना इस टास्क में संचालक थी और वो निक्की को सपोर्ट करती नजर आयी। टास्क के दौरान दोनों राखी और निक्की ने अपना पूरा दम लगाया। पर वो निक्की को बाहर करने में सफल रही। जिससे निक्की काफी निराश नजर आयी।

अर्शी की बात का किया विरोध -

टास्क के अर्शी और राखी सावंत आपस में बात करती नजर आयी। जिसमे अर्शी ने राखी ने कहा की निक्की ने बोला था। अगर राखी और उनका मुकाबला होता है तो वह राखी को आसानी से हरा देंगी। जैस्मिन भसीन भी उस समय वहाँ मौजूद थी। उन्होंने अर्शी की इस बात को गलत बताया और कहा की निक्की ने ऐसा कुक नहीं किया। जिसपर अर्शी ने उनका विरोध भी किया पर जैस्मिन अपनी बात पर टिकी रही। इस बात को लेकर अर्शी और जैस्मिन में अनबन भी दिखी।

अली हुए नाराज दोस्ती तोड़ने की दी धमकी -

जब अली को इस बारे में पता चला तो वह जैस्मिन पर काफी नजर हुए। उन्होंने कहा की जैस्मिन तुम बेवकूफी क्यों कर रही हो। तुम निक्की के लिए अर्शी और राखी ने झगड़ा क्यों कर रही हो। वो लोग तुम्हे पसंद करती है और तुम्हे सपोर्ट करती है। तुम बेवजह ही अपना गेम ख़राब कर रही हो। और वो भी निक्की के लिए जिसने कभी तुम्हारा सपोर्ट नहीं किया। इसके साथ अली ने गुस्से में कहा की मुझे तुम्हारा गेम समझ नहीं आ रहा है। और अब इस घर में हमारी दोस्ती नहीं चल सकती है। अब यह दोस्ती घर के बाहर रहेगी।

जैस्मिन हुई भावुक -

अली की इस बात पर जैस्मिन काफी भावुक नजर आयी। उन्होंने कहा की अली ऐसा कैसे कह सकते है। हलाकि अली और जैस्मिन रिश्ता पिछले तीन साल से एक दूसरे के साथ है। ऐसे में अली का यह कहना एक बड़ी बात है। अली का कहना है की जैस्मिन को अपने गेम पर ध्यान देना चाहिए।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here