Bigg Boss14 New Update; खबरो की माने तो जैस्मिन भशीन और राखी के बीच हुई लड़ाई जैस्मीन पर लगाया राखी ने मारने का आरोप

0
86
Bigg Boss14 New Update
Credit Jagrukhindustan

Bigg Boss14 New Update; बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ ना कुछ होता ही रहता हैं ऐसे ही आज के एपिसोड में जस्मीन भसीन और राखी सांवत के बीच हुई लड़ाई जिसमें राखी सांवत ने जैस्मीन पर मारने का आरोप लगाया और राखी रोये ही जा रही हैें तथा बिग बॉस से जैस्मीन को सजा देने की माँग कर रही हैं।

विस्तार-

Bigg Boss14 New Update; आज बिग बॉस के घर में राखी सांवत और जैस्मीन बशीन के बीच जमकर लड़ाई हुई हैं। खबरो की माने तो राखी सांवत की कॉफी चोरी हो जाने के बाद राखी ने कहा जिसने भी मेरी कॉफी चुराई हैंं उसका एक्सीडेन्ट हो जाये व मर जाये बदुआ दे रही थी। जिसके बाद अली व जैस्मीन राखी सावंत से लड़ने लगे।

उसके बाद राखी सांवत को जो बत्तख की मुंड़ी कल के एपिसोड में गिफ्ट के रूप में मिली है उसको जैस्मीन व निकी उसको उछाल-उछाल कर खेलने लगी उसके बाद जैस्मीन ने उस बत्तख की मुंडी का ऊपर का कवर निकालकर अंदर का बचा ठोेस पार्ट राखी सांवत के सर पर पहनाने लगी। 

जिसके बाद राखी सावंत रोने लगी और बोली की जैस्मीन की वजह से मेरी नाक पर चोट लग गई हैं। जैस्मीन ने मुझे मारने की कोशिश की हैं और ये बोलकर वो जोर-जोर से रोने लगी तथा उसके बाद सारे घरवालो ने उन्हे समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी और बिग बॉस से लगातार जैस्मीन को दंड देने की माँग करने लगी।

उसके बाद जैस्मीन ने वो मुंडी अली को पहनाया और कहा देख इससे चोट लगी क्या अली ने कहा नहीं और राखी सांवत से जैस्मीन ने कहा मैने बोला था मुझसे पंगा मत लेना।

अब आगे क्या होगा वो तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Bigg Boss14 New Update;ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here