Bigg Boss14 Rakhi Sawant; बिग बॉस14 की एंटरटेरिमेन्ट क्वीन राखी साँँवत ने लोगो से अपने माँ की सलामती के लिए प्रार्थना करने की अपील की

0
22
Rakhi Sawant
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss14 Rakhi Sawant ने लोगो से अपनी माँ की सलामती के लिए प्रार्थना करने की अपील की हैं। राखी साँवत की माँ को  कैंसर था। BB14 में ही उन्होने वीडियो कॉल के जिरये बताया था कि वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। और उनका इलाज चल रहा हैं।

 Rakhi Sawant ने की अपनी माँ के लिए प्रार्थना की अपील- 

Rakhi Sawant जो BB14 में धमाल मचा चुकी हैं। लोगो का मानना है कि राखी साँवत की वजह से ही बिग बॉस14 में ऐटंरटेरिमेन्ट आया और शो की टीआरपी बढ़ी। चाहे उनका कोई भी किरदार हो जूली या राखी उन्होने जनता को हसाँ कर लोट-पोट कर दिया।

और बिग बॉस14 में ही उन्होने अपनी जिन्दगी से जुड़े वाकिये को भी लोगो के सामने  रखा। उन्होने बतौर चैलेन्जर शो में अपना 100 प्रतिशत दिया और उन्होने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। इससे पहले भी राखी साँवत सीजन 1 में टॉप 4 का हिस्सा बन चुकी हैं। 

इसी सीजन में वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होने जब अपनी माँ को देखा कि वो हॉस्पिटल में हैं और उनकी तबीयत खराब हैं और उन्हें कैंसर हैं तो उन्होने रोते हुए अपनी माँ से कहा कि माँ तेरे अलावा मेरा कोई नहीं हैं। तुझे कुछ नहीं होगा माँ और आज उन्होने अपने इस्टाग्राम एकाँउट पर अपनी माँ की फोटो शेयर करते हुए लोगो से अपील की उनकी माँ के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की हैं। 

राखी सांवत ने जबसे अपनी माँ की सलामती के लिए लोगो से प्रार्थना करने की अपील की तबसे कई सारे सेलिब्रिटी ने इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर उनकी माँ के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की बिन्दू दारा सिंह जिनको राखी सांवत अपना भाई मानती हैं। उन्होने ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने राखी साँवत की माँ की सलामती के लिए प्रार्थना की हैं। कि वो जल्द से ही स्वस्थ्य हो जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here