Bigg Boss14 Weekend Ka Vaar; इस बार सलमान खान नहीं करेगे वींकेट के वार को होस्ट और राखी बनी घर की नयी कप्तान

0
63
BB14 Weekend ka Var Update
Credit JagRuk Hindustan

BB14 Weekend ka Var Update सलमान खान इस बार भी नहीं करेगे वीकेंट के वार को होस्ट उनकी जगह रोहित शेट्टी करेगे इस बार वीकेटं के वार को होस्ट और विकास गुप्ता ने  बनाया राखी सांवत को इस बार का घर का कैप्टन

BB14 Weekend Ka Var -

बिग बॉस 14 की टेड को  बढ़ाये जाने की वजह से सलमान खान के पास समय नहीं होने की वजह  से इस बार भी वो BB14 Weekend Ka Vaar शूट नहीं कर रहे हैं। उनकी जगह इस बार रोहित शेट्टी शो को होस्ट करते हुए नजर आयेगे। पिछले हफ्ते शो को होस्ट सिद्धार्थ शुक्ला ने तथा प्रेस काफ्रेंस को काम्या पंजाबी ने होस्ट किया था।

इस बार भी सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके पास समय ना होने की वजह से इस बार शनिवार को शो को होस्ट करते हुए मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी नजर आयेगे। 

लेकिन इस हफ्ते राखी सांवत द्वारा अभिनव शुक्ला के साथ की जा रही वाकिये की वजह से उन्हें डांट पड़ सकती हैं क्योकि अभिनव शुक्ला उनके इन हरकतो की वजह से उनसे इनशेक्योर हैं और बिग बॉस के मेकर्स पर इलाज लगाते हुए भी आज के एपिसोड में नजर आयेगे।

राखी बनी घर की कप्तान-

इस बार BB14 के घर की कप्तान राखी सांवत बन गयी हैं। इसकी वजह हैं विकास गुप्ता जिन्होने राखी सांवत को कप्तान के रूप में इस हफ्ते के लिए चुना हैं। विकास गुप्ता ने अपने जोकर कार्ड को प्रयोग करते हुए इस  हफ्ते कप्तान  बनने के लिए राखी सांवत को चुना हैं।

क्योकि विकास गुप्ता ने राखी सांवत से प्रामिस किया था कि वो उन्हें फाइनल तक पहुँचा कर रहेगे और फाइनल के लिए केवल एक हफ्ता ही बचा हैं। इसलिए इस बार विकास गुप्ता स्वंय नॉमिनेट थे जिसकी वजह से उन्होने जोकर  कार्ड का प्रयोग करते हुए राखी सांवत को इस हफ्ते कप्तान बना दिया हैं।

Bigg Boss 14 Weekend Ka War से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here