Bigg Boss14 Update; रूबीना दिलैक व अली गोनी ने एक बार फिर उठाया सलमान खान तथा मेकर्स पर सवाल

0
69
Bigg Boss14 Update
Credit JagRuk Hiindustan

Bigg Boss14 Update; रूबीना दिलैक व अली गोनी ने एक बार फिर बिग बॉस मेकर्स व सलमान खान के ऊपर उठाये सवाल कहा कि राखी को किया जा रहा हैं सपोर्ट अन्दर होता कुछ और हैं बाहर दिखाया नहीं जाता हैं। हमें ही निगेटिव दिखाया जाता हैं।

विस्तार-

Bigg Boss14 के घर में आये दिन मेकर्स व सलमान खान के ऊपर सवाल उठाया जा रहा हैं। जिसको लेकर इस बार वीकेंट के वार पर सलमान खान ने घरवालो से सवाल पूछा कि आप लोग बार-बार बोलते हो कि ये सब कांटेन्ट के लिए हो रहा हैं। क्या हमने आपको कोई स्क्रिप्ट लिखकर दिया हैं। जो आप लोग बोलते हो वो रियल हैं या हम आपसे बोलने को कहते हैं।

क्योकि अली गोनी व रूबीना दिलैक हमेशा राखी सांवत का पक्ष लेने का आरोप बिग बॉस मेकर्स पर लगाते हैं। कई बार अली गोनी को कहते हुए भी सुना गया हैं, कि इसका ये फेस भी तो दिखाओ केवल कि ये वास्तव में कैसी हैं। और रूबीना दिलैक ने भी यही सवाल उठाया था। कि कैमरे  के पीछे बैठे लोग राखी सांवत का रियल फेस नहीं दिखा रहे हैं। 

जिसको लेकर सलमान खान ने इस वीकेंट के वार पर सबसे सवाल पूछा कि क्या आप का इमोशन-इमोशन हैं और बाकि घरवालो का कांटेन्ट हैं। इतना कहने के बाद भी एक बार फिर अली गोनी व रूबीना दिलैक को ये कहते हुए पाया गया कि Bigg Boss राखी सांवत को सपोर्ट किया जा रहा हैं।

क्या कहा अली गोनी व रूबीना ने-

Bigg Boss14 में आज के दिन सभी घरवालो के कनेक्शन घर में प्रवेश कर रहे हैं। जिसके बाद अली व रूबीना ये बाते कर रहे  हैं, कि राखी सांवत को कहा कि तू यहाँ लगी हैं तेरा मर्द बाहर लगा होगा क्या इसके बाद का वाकिया नहीं दिखाया गया। वहाँ पर जैस्मीन व तोसी भी बैठे हुए हैं।

रूबीना ने कहा मैने राखी पर पानी फेका मेरा गुस्सा कंट्रोल में नहीं हुआ। इस वाकिये से एक बार फिर रूबीना व अली मेकर्स को लेकर बाते कर रहे हैं। कि बाहर हमारा निगेटिव साइड दिखाया जाता हैं। अब वास्तविकता क्या हैं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here