Bigg Boss14 Update; राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती में आयी दरार पढ़े पूरी खबर

0
91
Bigg Boss 14 Update
Credit JagRuk HIndustan

Bigg Boss14 Update राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती में आयी दरार की खबरे बिग बॉस के घर में जहाँ लोग अली गोनी व राहुल वैद्य की दोस्ती की मिशाले दे रहे थे। वही आज इस दोस्ती में दरार आने की खबरे आ रही हैंं सामने

क्यो कहा जा हैं ऐसा-

खबरो की माने तो Bigg Boss14 Update के घर में आये दिन अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती कमजोर होती हुई नजर आ रही हैं। और इस बार इसका असर भी पूर्ण रूप  से दिखा हैं, कि इस बार के टॉस्क में राहुल वैद्य से अली गोनी टॉस्क को लेकर जिद्द पर अड़ गये थे। जिसको लेकर राखी सांवत द्वारा राहुल वैद्य को समझाते हुए भी नजर आयी कि राहुल अब तू अपना भी देख और राहुल ने ये माना भी कि कही ना कही अली उनकी बात को नहीं मानते हैं।

कल के टॉस्क में जब रूबीना विकास पर गुस्सा थी। तब अली ने रूबीना के सर पर  हाथ रखा था। जिसके बाद राखी सांवत राहुल वैद्य को ये बाते कहती हुई नजर आती हैं कि दोस्ती अपनी जगह हैं और अब तू अपने गेम पर भी ध्यान दे।

जिसके बाद खबरो कि माने तो राहुल वैद्य ने भी अली गोनी से कह दिया हैं भाई अब तू अपना देख मैं अपना देखूँगा। रही  टॉस्क की बारी अगर एक टीम में होंगे तो हम एक-दूसरे को सपोर्ट करेगें और यदि हम अलग-अलग होगे तो अपना-अपना देखेंगे। 

क्यो किया राहुल ने ऐसा-

खबरो की माने तो कही ना कही लगातार अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती को लेकर कही जनता तो कही मीडिया द्वारा तीखे सवालो का सामना करना पड़ा हैं। जिसमें राहुल वैद्य को अली गोनी का जमुरा तक कह दिया गया हैं और इस बार  घऱ में होने वाले नॉमिनेशन टॉस्क में अली गोनी ने राहुल वैद्य से बहस कर ली थी और उनकी  बात नहीं मानी  जिसकी वजह से भी  शायद अब राहुल वैद्य को लग रहा हैं कि अब उन्हे अकेले ही इस खेल को खेलना है और आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए। Bigg Boss14 Update

अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं कि दोनो के रिश्ते टूटते हैं या Bigg Boss14 शो के अन्त तक ये दोस्ती का रिश्ता ऐसे ही चलता हैं।

Bigg Boss 14 Update से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here