Bigg Boss14 Update; बिग बॉस14 में Rahul Vaiday(राहुल वैद्य) ने Sidharth Shukla(सिद्धार्थ शुक्ला) के बारे में कह डाली ये बड़ी बात

0
53
Bigg Boss14 New Update
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss14 New Update; बिग बॉस14 के घर में एक बार फिर से राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हुए उनकी तारीफो के पुल बाँध दिये। राहुल ने अभिनव शुक्ला से लड़ाई करते समय किया सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का प्रयोगा

विस्तार-

Bigg Boss14 में इस समय लगातार किसी ना किसी बात पर रूबीना और राहुल वैद्य के बीच हमेशा बहस होती रहती हैं। ऐसा ही आज रूबीना से सारे घरवाले की खाने को  लेकर बहस हो रही हैं। इसी बीच एजाज रूबीना को एथारिटी को लेकर कुछ बोलते हैं। तब तक अभिनव बीच में बोल देते हैं। इसी पर एजाज अभिनव को बोलते हैं आप अपनी वाइफ को समझाये और बार-बार वो शुक्ला-शुक्ला बोलते हैं। 

जब वहाँ पर एजाज व अभिनव की लड़ाई होती हैं तो उसी बीच वहाँ  पर राहुल वैद्य भी मौजूद होते हैं और वो एजाज खान का पक्ष लेकर अभिनव शुक्ला से भीड़़ जाते हैं। और उनको काफी कुछ कह देते हैं।

क्या कहा राहुल वैद्य ने-

 राहुल वैद्य अभिनव व एजाज की लड़ाई के बीच में बोलते हुए कहते हैं कि क्या एजाज भाई बार-बार शुक्ला क्यो बोल रहे हैं। राहुल बोलते है कि एजाज भाई ये शुक्ला और इस शुक्ला की कोई तुलना ही नहीं हैं। वो शुक्ला कहाँ भारी भरकम था उसकी बातो में वजन था बहुत सालिड प्रसनालिटी थी। 

एक ये शुक्ला हैं जो नल्ला हैं सस्ता वकील हैं और हल्का आदमी हैं। बहुत कुछ अभिनव को बोला और आगे राहुल ने कहा कि अगर वो शुक्ला इस  सीजन में होता तो मजा आ जाता शायद कोई और दिखता ही नहीं।

लेकिन इसके बाद अभिनव शुक्ला ने भी राहुल वैद्य को जवाब देते हुए कहा कि तू होगा हल्का और बाकि चीजे। 

इससे पहले शुरूआती दौर में बिग बॉस के वीकेंट के वार पर अभिनव शुक्ला को सलमान खान ने भी कहा था कि एक वो शुक्ला था जो लोगो की सोने नहीं देता था और एक ये शुक्ला हैं जो लोगो को सुला रहा हैं।

Bigg Boss14 से जुड़ी New Update पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here