Bigg Boss 14 Update सारा गुरपाल एक बार फिर से जा सकती हैं, बिग बॉस के घर में

0
148
सारा गुरपाल BIgg Boss
Credit JagRuk Hindustan

सारा गुरपाल Bigg Boss 14 Update; बिग बॉस 14 में सारा गुरपाल के एविक्शन से कई लोग नाराज नजर आये तथा सीनियर्स के इस फैसले का विरोध भी किया सोशल मीडिया पर जिसके बाद खबर आ रही हैं, कि सारा गुरपाल एक बार फिर से बिग बॉस 14 में एंट्री ले सकती हैं, वाइड कार्ड के जरिये।

क्या हैं, पूरी खबर-

Bigg Boss 14; का नया सीजन शुरू हो चुका हैं और एक कंटेस्टेन्ट का एविक्शन भी हो चुका हैं, 3 अक्टूबर से बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो गया हैं। इस बार सीजन में नया ट्वीस्ट लाने के लिये बिग बॉस के घर में कंटेस्टेन्ट के साथ तीन सीनियर्स को 14 हफ्ते के लिए लाया गया हैं।

ये तीन सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान हैं। हालही में हुए एलिमिनेशन में घरवालो द्वारा राहुल वैद्य, निशांत मलकानी और सारा गुरपाल को ज्यादा वोट मिले। जिसके बाद बिग बॉस ने एलाउंस किया कि अब इन तीनो में से सीनियर्स को किसी एक कंटेस्टेन्ट को एविक्ट करना हैं, जिसके बाद हिना और गौहर ने राहुल और निशांत का नाम लिया लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा गुरपाल का नाम लिया।  जिसके बाद हिना और गौहर ने सिद्धार्थ की बात मानते हुए आपसी सहमति से सारा गुरपाल का नाम लिया और सारा गुरपाल को घर से एविक्ट कर दिया।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर सीनियर्स द्वारा लिए गये इस फैसला का विरोध होने लगा। इसका विरोध कई सेलेब्रिटी ने भी किया। जिसके बाद ये खबर आ रही हैं, कि एक बार फिर से सारा की बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती हैं। इस खबर को सुनते ही सारा गुरपाल के फैन्स खुश हो जायेगे।

क्या किया सारा ने घर से बाहर निकलते ही-

 जैसा कि सोमवार के दिन तूफानी सीनियर्स द्वारा सारा गुरपाल को घर से एविक्ट करने के लिए चुना गया हैं। उसके बाद सारा गुरपाल घर से एविक्ट होते ही सबसे पहले अपने डॉगी से मिली और उसके साथ अपनी फोटो अपने इंटाग्राम एकांउट पर भी शेयर किया हैं।

लेकिन अभी तक ये बात कंफर्म नहीं हुई हैं, कि सारा गुरपाल की एंट्री घर में कब होगी। जिसके बाद उनके घर में वापस जाने से भले ही कुछ लोगो को अच्छा ना लगे लेकिन उनके फैंस को एक बार फिर से सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर में देखकर अच्छा लगेगा।

सारा गुरपाल Bigg Boss 14 से जुड़े ताजा जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here