Bigg Boss14 Winner; रूबीना दिलैक जीत चुकी हैं बिग बॉस सीजन 14 जानिये क्यो कहा जा रहा ऐसा

0
72
Bigg Boss14 Winner
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss14 Winner; आज बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड फिनाले  हैं और वोटिंग लाइन आज दोपहर 12 बजे ही बंद हो चुकी हैं। खबरो की माने तो रूबीना दिलैक इस साल का सीजन जीत चुकी हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा हैं क्योकि Google पर Bigg Boss14 Winner सर्च करने पर Rubina Dilaik का नाम  शो कर रहा हैं।

Bigg Boss14 Winner-

google declared Rubina BB14 Winner

Credit google Copyright

हम रूबीना दिलैक को Bigg Boss14 का Winner इसलिए कह रहे हैं क्योकि वोटिंग ट्रेंड में रूबीना दिलैक सबसे आगे हैं, खबरो की माने तो उन्हे 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिला हैं। रूबीना दिलैक को राहुल वैद्य टक्कर दे रहे थे लेकिन रूबीना दिलैक वोटिगं बंद होते ही सबसे आगे दिखी हैं।

और Google पर भी Bigg Boss14 Winner सर्च करने पर रूबीना दिलैक का नाम आ रहा हैं। वैसे तो अभी सभी टॉप फाइनलिस्ट शूटिंग करने में लगे हुए हैं और आज रात 9 बजे से टी.वी. पर दिखाया जायेगा। 

बिग बॉस14 के प्रोमो में आज राहुल, अली, रूबीना, राखी व निक्की की परफार्मेंश दिखायी गयी हैं। अभी तक तो घर में मनी बैग भी नहीं आया हैं। ये देखना भी दिलचस्प होगा कि इस बार मनी बैंग लेकर कौन घर से चला जायेगा। आसार तो राखी सांवत व निक्की तंबोली के ही लगाये जा रहे हैं। 

खबरे तो ऐसी भी आ रही हैं,कि निक्की तंबोली घर से सबसे पहले बेघर हो सकती हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं ये तो आज रात ही पता चलेगा। 

पिछले साल भी वोटिगं पोल पर सिद्धार्थ शुक्ला नंबर 1 दिख रहे थे। और बाद में बिग बॉस द्वारा लाइव वोट भी फाइनल से पहले कराये गये थे। जिसके बाद भी सिद्धार्थ शु्क्ला ही शो जीते थे, क्योकि पहले ही वो हर विक वोटिंग लिस्ट में नंबर वन पर रहते थे और इस बार रूबीना दिलैक हर वीक नंबर वन पर रहती हैं।

और वोटिंग लाइन बंद होने के बाद रूबीना दिलैक को 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिलने की बात कही जा रही हैं। इसलिए लगता तो यही हैं कि BIgg Boss14 की Winner Rubina Dilaik ही होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here