Sunday, April 14, 2024
Delhi
haze
29 ° C
29.1 °
29 °
48 %
3.1kmh
75 %
Sun
30 °
Mon
36 °
Tue
37 °
Wed
37 °
Thu
39 °

Bigg Boss15 Contestant list; बिग बॉस15 में आने वाले कंटेस्टेन्ट के नाम

Bigg Boss15 Contestant List;  Bigg Boss15 जल्द ही कलर्स पर आने वाला हैं, हर बार कि तरह इस बार भी बिग बॉस में जाने-माने टी.वी. सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं। वैसे तो बिग बॉस पहले ही ओटीटी पर आ चुका हैं तो उसके भी कुछ कंटेस्टेन्ट बिग बॉस15 में नजर आयेगे। 

Bigg Boss15 Contestant Name-

1- Divyanka Tripath

2- Arjun Bijani

3- Nia Sharma

4- Vivian Dsena

5- Tina Dutta

6- Shamita Shetty

7- Divya Agrawal

8- Pratik Shehejpal

9- Raqesh Bapat

10- Nishant Bhat

Divyanka Tripath-

Bigg Boss15 में इस बार टी.वी की मशहूर बहू दिव्यंका त्रिपाठी आ सकती हैं, अभी तो वो KKK11 में नजर आ रही हैं। और वो काफी अच्छे से सारे टॉस्क पर्फाम कर रही हैं। 

Arjun Bijani-

 Arjun Bijani का नाम भी  Bigg Boss15 के Contestant List में शामिल हैं। वो भी कलर्स टी.वी का जाना-माना फेस हैं, इस समय वो भी खतरो के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टन्ट नजर आ रहे हैं। 

Nia Sharma-

निया शर्मा पहले ही बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं, दर्शको को लगा था कि वो पूरे सीजन के लिए रहेंगी, लेकिन वो कुछ दिन बाद ही बिग बॉस ओटीटी से चली गयी, अब सूत्रो की माने तो वो BB15 में नजर आने वाली हैं। 

 Vivian Dsena-

विवियन कलर्स टी.वी में शक्ति व मधुवाला शो में काम किया हैं, उनकी लोकप्रियता भी दर्शको के बीच अच्छी खासी हैं। वो इस बार बिग बॉस15 में नजर आ सकते हैं। 

Tina Dutta-

टीना दत्ता इससे पहले कलर्स के शो उतरन में नजर आ चुकी है, वो बिग बॉस 14 में भी आयी थी एक दिन के लिए रश्मी देसाई के साथ खबरो की माने तो वो इस बार बिग बॉस15 में नजर आ सकती हैं। 

Bigg Boss OTT-

Bigg Boss15 में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेन्ट दिव्या अग्रवाल, स्मीता शेट्टी, निशांत, प्रतीक शहजपाल व राकेश बापेत भी नजर आयेगे। ये लोग पहले से ही बिग बॉस का हिस्सा हैं और इस इसमय बिग बॉस के घर में हैं जहां कंटेस्टेन्ट के बीच फाइनल में पहुचने के लिए जंग जारी हैं। 

Bigg Boss15 Contestant List; देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles