Bihar News; Nitish Kumar (नीतिश कुमार) देने जा रहे सीएम पद से इस्तीफा ये बनेगे नये मुख्यमंत्री

Date:

Nitish Kumar (नितिश कुमार) बिहार की राजनिति में हलचल चल रही हैं, ऐसा कहा जा रहा हैं, कि नितिश कुमार जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे देगे। और उनकी जगह बीजेपी के सदस्य बन जायेगे बिहार के नये सीएम इस बात ने और तेजी तब पकड़ ली जब नितिश कुमार ने कहा कि वो राज्यसभा जाना चाहते हैं।

Bihar News-

Nitish Kumar को लेकर खबरे आ रही हैं, कि वो अब बिहार के सीएम नहीं रहेगे। उन्होने अपने द्वारा दिये गये एक इंटरव्यू में कहा कि मैं लोकसभा, विधानसभा व विधानपरिषद का सदस्य रह चुका हूँ। अब राज्यसभा जाना चाहता हूँ क्योकि अभी तक वहाँ का सदस्य नहीं बना

तबभी से ये खबरे आ रही हैं, कि अब नीतीश सीएम नहीं रहेगे। वो राज्यसभा जा सकते हैं ये भी हो सकता हैं, कि वो भारत के नये उपराष्ट्रपति बन सकते हैं। क्योेकि हालहि में देश में उपराष्ट्रपति व राष्ट्रपति के चुनाव होने वाले हैं।

बीजेपी के होगे नये CM-

BJP के नये सीएम होगे, क्योकि कही ना कही आरजेडी भी उनका साथ दे रही हैं और विपक्ष द्वारा लगातार कानून व्यवस्था व शराब को लेकर नितिश कुमार पर निशाना भी साधा जा रहा हैं। कही ना कही बिहार में उनका गिरता हुआ ग्राफ भी इसके पीछे का कारण हैं।

लेकिन कहा जा रहा हैं कि बिहार की राजनीति में भेर बदल होगा भी तो अभी नहीं, क्योकि अभी मुजफ्फरपुर के बोचहा में विधानसभा का उपचुनाव होने वाला हैं। चुनाव के बाद ही जो होना हो वो होगा।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related