बिहार विधानसभा चुनाव 2020;आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव ने कहा 9 को मेरा जन्मदिन हैं और 10 को नीतिश कुमार की विदाई

0
बिहार विधानसभा चुनाव
Credit Jagruk hindustan

बिहार विधानसभा चुनाव 20201; इस समय बिहार में विधानसभा के चुनाव के लिए घमासान मची हुई हैं,सारे दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसने पर लगे हुए हैं, कभी नीतिश कुमार द्वारा तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने की बात पर खिल्ली उड़ाई गयी तो आज तेजस्वी यादव ने कहा कि 9 को मेरा जन्मदिन व लालू जी की रिहाई हैं, और 10 को नीतिश जी की विदाई हैं।

क्या कहा तेजस्वी यादव ने-

आरजेडी के प्रमुख तेजस्वी यादव इस समय लगातार बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में नीतिश कुमार पर हर एक रैली में निशाना साधते हुए उनपर तंज कसते हुए नजर आते हैं। इसी तरह तेजस्वी यादव ने नवादा में भाषण देते हुए कहा था कि कुछ लोग यहाँ जाति-धर्म के नाम पर हमें आपस में लड़वा रहे हैं, लेकिन बिहार में हम लोगो की मुख्य लड़ाई बेरोजगारी और काम के मुद्दे पर हैं।

उन्होने आगे कहा कि 9 तारीख को मेरा जन्मदिन हैं और लालू जी की रिहाई हैं तथा 10 को नीतिश जी की विदाई हैं। उन्होने इसलिए ऐसा कहा क्योकि 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनावो के परिणाम घोषित होने वाले हैं।

तेजस्वी ने कहा नीतिश जी अब कोरोना नहीं हैं क्या-

तेजस्वी यादव ने अपने द्वारा की गयी एक चुनावी रैली में नीतिश कुमार पर तंज कसते हुए यहाँ तक कह डाला था कि क्या जब 144 दिनो तक जनता को नीतिश कुमार की जरूरत थी तब वो कोरोना का हवाला देते हुए घर में बंद थे और लोगो प्रवासी मजदूरो से बोल रहे थे कि जो लोग जहाँ हैं, वही रूक जाये। आज क्यो नीतिश जी बाहर आ गये हैं और रैलियाँ कर रहे हैं, क्या बिहार में अब कोरोना चला गया हैं, उन्होने ने कहा कोरोना तब भी था और अब भी हैं लेकिन अब नीतिश जी को वोट की जरूरत हैं, इसलिए उन्हे बाहर आना पड़ा हैं। बिहार विधानसभा चुनाव 

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री के बारे में कहा-

आरजेडी नेता यही नही्ंं रूके उन्होने प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर कहा कि आशा करते हैं प्रधानमंत्री मोदी बिहारवासियों को बतायेगे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी और रोजगार के क्षेत्र में बिहार 15 वर्षों से जेडीयू- बीजेपी सरकार का राष्ट्रीय औसत इतना कम क्यो रहा हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here