Bihar latest News| Saffron Flag on Bihar Mosque| Ram Navami के दिन कही हिंसा तो कही मस्जिदो पर जबरदस्ती फहराया गया भगवा झंडा

Date:

Bihar latest News|Bihar News|बिहार के मुजफ्फरपुर में कुछ लोग एक मस्जिद की दीवार पर चढ़ गए और वहां जबरदस्ती नारे लगाते हुए भगवा झंडा लगा दिया।इन लोगों के हाथों में हथियार भी थे। इनमें से अधिकतर नौजवान थे और उन्होंने भगवा कपड़े पहने हुए थे।

Bihar latest News-

 बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रामनवमी के अवसर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मस्जिदों पर जबर्दस्ती भगवा झंडा फहराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा हैं कि रामनवमी के मौके पर बाइक रैली निकाल रहे थे। पीछे से आ रही माइक की आवाज़ में इन लोगों से लगातार कहा गया कि आगे बढ़ते रहें, यहां पर न रूकें लेकिन ये लोग नहीं माने और मस्जिद पर भगवा फहराने लगे।  

ये घटना जिले के कथैया और बरुराज थाना क्षेत्र के असवारी बंजरिया और मोहम्मदपुर की हैं। जहां धर्म की आड़ में पर्व के अवसर पर कुछ लोगों द्वारा सामाजिक शांति भंग करने की कोशिश की गई हैं।

घटना सोशल मीडिया पर वायरल-

पुलिस द्वारा घटना सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस मामले में सज्ञान लिया गया और मामले की नजाकत को देखते हुए पहले झंडा हटाया गया और फिर पूरे मामले की जांच शुरू की गई। गई हैं। वहाँ  के एसपी ने बताया कि आरोपियों को चिन्हित किया जा चुका है और आगे की कार्रवाई की जा रही है तथा दोषियों के खिलाफ निश्चित रूप से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की सतर्कता से ही कोई बड़ी घटना नहीं हुई तथा जिले में दो जगहो से ऐसी घटना सामने आयी हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Bihar latest News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related