Bihar News; बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव की पत्नी की राजनीति में हुई एंट्री, राबड़ी देवी व प्रताप यादव बाहर

Date:

Bihar News; बिहार की राजनिती से जुडी इस समय एक खबर सामने आ रही हैं, ये तो सबको पता हैं, पिछले साल तेजस्वी यादव ने अचानक से शादी कर सबको चौका दिया इसी बीच ये खबर आ रही हैं कि उनकी पत्नी की बिहार राजनीति में एंट्री हो चुकी हैं। और इसके साथ ही साथ राबड़ी देव व तेज प्रताप को बाहर कर दिया गया हैं। जानियो क्यो कहा जा रहा हैं

Tejashwi Yadav Wife-

आपको बता दे कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव की राजनीति में एंट्री हो गयी हैं। आपको बता दे कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा हैं, कि इस समय पटना की सड़को पर राष्ट्रीय जनता दल नेताओं के पोस्टर लगे हुए हैं। 

इस पोस्टर में तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी की बड़ी फोटो लगी हुई हैं, और ऊपर लालू यादव की फोटो लगी हुई। लेकिन इस पोस्टर में ये भी देखा जा रहा हैं, कि ना तो राबड़ी देवी और ना ही तेज प्रताप दोनो की ही फोटो इस पोस्टर में हैं।

जिसके बाद हर जगह यही खबरे सामने आ रही हैं, कि बिहार की राजनीति में क्या कोई बड़ा बदलाव आने वाला हैं क्या तेज प्रताप यादव व राबड़ी देवी अब राजनीति से दूरी बना लेगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई हैं, ये तो स्वंय वहीं लोग बता सकते हैं।

Politics व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Bihar News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related