Bihar News; बिहार में एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने शादी सुदा महिला के साथ किया ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Date:

Bihar News; बिहार से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आयी हैं, आपको बता दे कि बिहार में चलती ट्रेन में एक युवक ने टॉयलेट के सामने एक शादीशुदा महिला के साथ शादी रचा ली। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वायरल

Bihar Breaking News-

बिहार; सुल्तानपुर गाँव में एक शादीशुदा महिला व उसके पूर्व प्रेमी ने ट्रेन में रचा ली शादी आपको बता दे कि महिला की शादी कुछ दिन पहले किरणपुर गाँव के एक युवक से हुई थी। शादी के बात युवती ससुराल से फरार हो गयी और अपने प्रेमी से मिली जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादी रचा ली। 

युवक ने बताया कि उसका युवती से कई सालो से प्रेम सबंध चल रहा था। लेकिन घरवालो को जब इस बात कि जानकारी हुई तो उन्होने लड़की का घर से बाहर निकलना बंद करा दिया। और अप्रैल महिने में युवती की शादी किरणपुर निवासी एक युवक से जबरदस्ती कर दी।

लड़की ने शादी के बाद अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया व जैसे ही मौका मिला वो भाग गयी और सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से बैग्लोर की ट्रेन पकड़ी युवक ने युवती के कहने पर ट्रेन में ही उससे शादी रचा ली और उसके माँग में सिंदूर भर दिया।

मनोरंजन व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related