Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: बिहार चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने की चौकाने वाली बात

0
मुंगेर गोली कांड
Credit JagRuk Hindustan

Bihar Vidhansabha Chunav 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर पहले चरण में चुनाव 28 अक्टूबर को होने वाला हैं। जैसे की सभी लोग जानते है, कि एलजेपी(लोजपा) जो की चिराग पासवान की पार्टी हैं और इस समय एनडीए से अलग होकर अलग से चुनाव लड़ रही हैं। जिसको लेकर चिराग पासवान ने नीतिश कुमार की पार्टी जेडयू को वोट ना देने की लोगो से अपील की हैं। 

क्या कहा चिराग पासवान ने-

चिराग पासवान की पार्टी जनशक्ति पार्टी और नीतिश कुमार की पार्टी जेडयू से होकर इस बार चुनाव लड़ रही हैं। जिसको लेकर चिराग पासवान और नीतिश कुमार के बीच  आरोप-प्रत्यारोपण किये जा रहे हैं। चिराग पासवान ने अपने द्वारा दिये गये भाषण में चिराग पासवान ने लोगो से अपील की वो जेडयू को अपना वोट ना दे। और आगे उन्होने ने कहा कि आगे चलकर बिहार में सरकार लोजपा और भाजपा के गंठबधन की ही बनेगी। 

इससे पहले भी लोजपा नीतिश कुमार की पार्टी पर तंज कसते हुए नजर आयी हैं। जबसे वो पार्टी से अलग हो गयी हैं।उन्होने कहा कि इस बार आप लोगो को रिस्क लेना ही होगा। अगर आपने इस बार रिस्क नहीं लिया तो पिछले 30 साल जैसे कंफर्ट जोन में बीते हैं आपको पता ही हैं। बिहार में सिर्फ समीकरण बिठाने और सोशल इंजीनियरिंग करने में पिछले 30 साल बीत गये हैं। 

अगर आपको बिहार को नंबर वन राज्य बनाना हैं, तो आपको रिस्क लेना पड़ेगा। और लोजपा को वोट देना पडे़गा। मुझे पीएम मोदी जी पर पूर्ण रूप से विश्वास हैं, कि जिस सोच से उन्होने बिहार में डबल इंजन की सरकार होने की बात कही हैं। उसको देखते हुए बिहार को नबर वन राज्य बनाने से कोई भी रोक नहीं सकता हैं। जिस तरह से बीजेपी सरकार केन्द्र पर राज कर रही हैं। वैसे ही बिहार को भी नबंर वन राज्य बनाने में और मोदी जी की सोच को धरातल पर उतारने का काम करेगी। 

इसलिए इस बार आप लोजपा पर विश्वास करके वोट दे और हम आपको पूर्ण आश्वासन देते हैं, कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में भाजपा और लोजपा की गंठबंधन की ही सरकार बनेगी।  

बिहार विधानसभा 2020  से जुड़े ताजा जानकारी  पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here