Bollywood News; जानिये कैसे टूटा था अमिताभ बच्चन व रेखा का रिश्ता जया बच्चन ने डिनर पर बुला कही ये बात बदल गया सब

Date:

Bollywood News | Amitabh Bachchan And Rekha relationship | जानिये कैसे टूटा था Amitabh aur Rekha का रिश्ता क्या कहा था जया बच्चन ने डिनर पर बुलाकर ऐसा क्या कह दिया था कि उस दिन से दोनो हो गये अलग

कैसे टूटा Amitabh aur Rekha का रिश्ता-

बॉलीवुड के चर्चित अफेयर में से एक हैं, अमिताभ बच्चन व रेखा का रिश्ता मीडिया रिपोर्टस की माने तो जब इस बात की खबर जया बच्चन को लगा तो उन्हें काफी ठेस पहुँचा एक दिन अमिताभ बच्चन फिल्म की सूटिग के लिए बाहर गये हुए थे। 

तभी जया बच्चन ने रेखा को डिनर पर बुलाया जिसके बाद रेखा को थोड़ा अजीब लगा लेकिन कहा जाता हैं,कि दोनो ने डिनर के दौरान काफी अच्छे से बात की और हँसी-मजाक किया। सब सही से चल रहा था। रेखा डिनर खत्म होते ही जाने लगी । तभी जया ने ऐसा कुछ कहा कि उस दिन से बदल गया सबकुछ और अमिताभ और रेखा का रिश्ता टूट गया।

क्या कहा था जया ने रेखा से-

रेखा जब डिनर करके जा रही थी, तब जया ने कहा कि मैं अमित को छोडूगी नहीं कुछ भी हो जाये। जिसके बाद उस दिन से टूट गया अमिताभ और जया का रिश्ता 

Bollywood News व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related