Bollywood News; Shah Rukh Khan, Ajay Devgn, Amitabh Bachchan and Ranveer Singh पर हुआ केस

Date:

Bollywood News; Shah Rukh Khan (शाहरूख खान), Ajay Devgn (अजय देवगन), Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) and Ranveer Singh (रनवीर सिंह) के खिलाफ गुटखा व पान मसाला को बढ़ावा देने की वजह से हुआ केस

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ बॉलीवुड के अन्य सुपर स्टार के खिलाफ गुटखा का प्रमोशन करने की वजह से केस फाइल हुआ हैं। आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन कमला पसंद पान मसाला का एड करते हुए आपको टी.वी पर नजर आ जायेगे। लेकिन उन्होने कमला पसंद ब्रांड से अपना नाता तोड़ दिया था। इसके बावजूद भी इनका एड टी.वी. पर आता हैं। क्योकि इन्होने एग्रीमेंट साइन किया था। और जबतक इस ब्रांड के साथ एग्रीमेंट हैं तबतक उनका ये एड टी.वी पर प्रसारित होगा। 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान भी अजय देवगन के साथ आपको विमल का एड करते हुए नजर आयेगे। इसलिए इनके खिलाफ भी गुटखा का प्रमोशन करने के लिए केस किया गया हैं। इनके साथ अक्षय कुमार भी विमल के ब्रांड एम्बेसडर बने थे। लेकिन ट्रोलर ने उन्हें सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल किया कि उन्होने अपने फैंस से माफी मांगते हुए इस ब्रांड से अपना नाता तोड़ दिया। लेकिन ब्रांड के साथ अनुबंध साइन करने की वजह से आज भी ब्रांड उनको विमल के एड में दिखाता हैं। 

अजय देवगन बहुत पहले से ही विमल का एड करते हैं। जिसकी वजह से उनको कई बार ट्रोलर्स ने ट्रोल भी किया हैं। लेकिन इसके बाद भी इन्होने इस ब्रांड से अपना नाता नहीं तोड़ा हैं। 

अमिताभ बच्चन द्वारा कमला पसंद पान मसाला के ब्रांड एम्बेसडर का पद छोड़ने के बाद रणबीर कपूर ने इस ब्रांड से नाता जोड़ लिया था। जिसकी वजह से इनके खिलाफ भी इस मामले में केस हुआ हैं। 

किसने किया बॉलीवुड के इन सितारों के खिलाफ केस-

शहर की सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी द्वारा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, मुजफ्फरपुर की अदालत में याचिका दायर की गयी हैं। इन पर आरोप लगाया गया हैं कि इन अभिनेताओं द्वारा किये गये विज्ञापनो ने विज्ञापित वस्तुओं का उपभोग करने के लिए लोगो को प्रोत्साहित किया हैं। 

तमन्ना ने कहा हैं कि इन Actors के खिलाफ आईपीसी की धारा 311( ठग करने) , 420 (धोखाधड़ी), 467 और 468 (जालसाजी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाए। और जल्द ही इस मामले में सुनवाई की जाए। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Bollywood News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related