Israel Embassy Blast in Delhi; दिल्ली इजरायली दूतावास के पास हुआ ब्लास्ट धमाके से कारो के शीशे तक टूट गये

0
76
Delhi Bomb blast
Credit JagRuk Hindustan

Israel Embassy Blast in Delhi दिल्ली में इजरायली एम्बेसी के पास IED ब्लास्ट होने की खबर आ रही हैं। ये ब्लास्ट इतना बड़ा था कि वहाँ के पास खड़े गाड़ियो के शीशे तक टूट गये हैं। ये अलीगढ़ रोड के पास हुआ हैं।

विस्तार-

Israel Embassy Blast in Delhi दिल्ली के इजरायली एम्बेसी के पास ब्लाट हुआ हैं। दमकल विभाग के अधिकारियोॆ के पास 5.05 पर धमाके की खबर आयी  हैं। वहाँ पर खड़ी कारो के शीेशे टूट गये हैं ये धमाका कम तीव्रता का है यहाँ पर धमाके के बाद वहाँ पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी हैं। क्योकि ये एक संवेदनशील जगह हैं इजरायल एम्बेसी के 150 किलोमीटर के अंदर हुई हैं।

इस धमाके से 3 कारो के शीशे टूट गया हैं। वहाँ के स्थानिय लोगो ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी हैं। इससे पहले भी 2012 में प्रधानमंत्री अवास के पास Israel Embassy के पास कार में IED बम धमाका हो चुका हैं। स्पेशल शेल की टीमे और सीआरपीएफ के जवानो को तैनात कर दिया गया  हैं। तथा जाँच की जा रही हैं। 

हालांकि की अभी तक इस धमाके के पीछे की असली वजह का पता नहीं चल सका है। लेकिन दिल्ली के मौजूदा हालत देखते हुए इलाके में सुरक्षा के कड़े इंजाम कर दिए गए है। वही भारत सरकार की कई बड़ी एजेंसी इस मामले पर अपनी पैनी नजर बनाये हुए है।

देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here