Raksha Bandhan & Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान व अक्षय कुमार की फिल्म मुश्किल से कर पाई 50 करोड़ का आकड़ा पारकड़ा

Date:

Box Office Collection/ Laal Singh Box Office Collection Day 12/ Raksha Bandhan Box Office Collection Day 12/ आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) व अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) दोनो को ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रूपये तक की कमाई करना भी मुश्किल हो गया हैं।  

Box Office Collection-

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 12-

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को रिलीज हुए 11 दिन से ज्यादा का समय हो चुका हैं। लेकिन फिल्म के लिए उतना कमाना भी मुश्किल हो गया कि वो फिल्म का खर्च ही निकाल पाये। रक्षा बंधन ने जहाँ 11वें दिन के अंत में 41 करोड़ तक का आकड़ा पार किया था। तो वहीं 12वें दिन भी कुछ खास कमाल दिखा पाने में सफल नहीं हो पायी हैं। 

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 12-

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे कई सारे दिक्कतो का सामना करना पड़ा हैं। फिल्म को रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर बॉयकाट का सामना करना पड़ा हैं। जिसकी वजह से फिल्म ने लागत की आधी कमाई भी नहीं कर पायी हैं। लाला सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन तक 54.15 करोड़ रुपये की ही कमाई की हैं।

karthikeya 2 Collection-

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी थी। और इस फिल्म ने अपने बजट से भी ज्यादा कमाई का आकड़ा पार कर लिया हैं। इस फिल्म ने अभी तक  43.81 करोड़ रुपये हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related