#BoycottNetflix कर रहा हैं, ट्वीटर पर ट्रेंड लगा लव-जिहाद फैलाने का आरोप

0
160
#BoycottNetflix
Credit Jagruk hindustan

#BoycottNetflix इस समय ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा हैं, लोगो का आरोप  हैं, कि फिल्ममेकर मीरा नायर की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय पर लव-जिहाद का आरोप इस बेव सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू हैं। इन दोनो के बीच इस बेव सीरीज में रोमांस दिखाया गया  हैं।

क्या हैं, पूरा मामला-

नेटफि्लक्स पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप जिसकी वजह से आज ट्वीटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा हैं। इसका कारण हैं, मीरा नायक की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय में तब्बू व ईशान खट्टर के बीच दिखाये गये रोमांस सीन की वजह से हैं। इस वेब सीरिज में ईशान खट्टर जहाँ मान कपूर का रोल निभा रहे हैं और तब्बू सईदा बाई का रोल निभा रही हैं। रणवीर शौरी भी हैं इस वेब सीरीज में इस वेब सीरीज पर बीजेपी नेता ने आरोप लगया कि इस वेब सीरीज में लव जिहाद फैलाने की कोशिश की जा रही हैं। 

क्या कहा बीजेपी नेता ने-

बीजेपी नेता गौरव तिवारी ने रीवा पुलिस में नेटफि्लिक्स के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए उस पर आरोप लगाया कि नेटफ्लिक्स इस वेब सीरीज के जरिए लव जिहाद को फैला रहे हैं। गौरव तिवारी ने ये भी कहा कि ये हिन्दू समाज के भावना को आहात किया गया हैं।

उन्होने ने कहा कि नेटफ्लिक्स रानी अहिल्याबाई होल्कर के द्वारा महेश्वर घाट पर शिवभक्तो के लिए समर्पित किया था पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान  हैं। और नेटफ्लिक्स इस इस्तेमाल लव जिहाद फैलाने के लिए प्रयोग कर रहा हैं। उन्होने ने ट्वीटर पर कई सारी सीन और पुलिस रिपोर्ट साझा करते हुए लोगो से अपील की लोग अपने मोबाइल से नेटफ्लिक्स को अनइस्टाल कर दे। 

जिसकी वजह से ट्वीटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड करते हुए आज नजर आ रहा हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here