Brahmastra First Review: ब्रह्मास्त्र में आलिया की बहुत-ही जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली, तो वहीं रणबीर दिखे कंफ्यूज

Date:

Brahmastra Review/ Brahmastra First Review/ Brahmastra Star Rating/ Brahmastra First Day Collection/ रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला रिव्यू ऑउट हो चुका हैं, फिल्म में जहाँ आलिया एक बार फिर से अपने दमदार एक्टिंग से दर्शको का दिल जीतती हुई नजर आएगी। तो वहीं रणवीर कपूर आलिया भट्ट के सामने थोड़े फीके नजर आ रहे हैं। 

Brahmastra Review-

ब्रह्मास्त्र फिल्म पहला रिव्यू सामने आ चुका हैं। फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा को किरदार निभाया हैं। जो अपनी शक्तियों से अंजान रहता हैं। और आलिया भट्ट से प्यार करने लगता हैं। लेकिन जब-जब वो आग के पास जाता हैं। उसे ये एहसास होता हैं, कि वो अन्य लोगो से अलग हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने रणबीर सिंह यानि शिवा के गुरू का किरदार निभाया हैं। 

जो रणबीर सिंह को उनकी शक्तियों से अवगत कराते हैं और उन्हें बताते हैं, कि वो कोई साधारण इंसान नहीं हैं, वो खुद एक अस्त्र हैं, अग्नि अस्त्र, फिल्म में रोमांस व एक्शन का भरपूर मजा हैं। लेकिन एक्टिंग के मामले में आलिया ने रणबीर को पीछे छोड़ दिया हैं। अमिताभ बच्चन  व नागार्जुन ने अपनी एक्टिंग से दर्शको निराश नहीं किया हैं। लेकिन फिल्म में इन लोगो का ज्यादा किरदार देखने को नहीं मिला हैं। तो वहीं मौनी राय बहुत-ही खराब लग रही हैं। उनकी एक्टिंग बहुत-ही लॉउट हैं। 

नोट- ये रिव्यू ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू की हैं, जिन्होंने इस फिल्म को सेंसर रूम में देखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related