Tuesday, January 31, 2023
Delhi
mist
16.1 ° C
16.1 °
16.1 °
100 %
4.1kmh
0 %
Tue
23 °
Wed
23 °
Thu
24 °
Fri
25 °
Sat
26 °

Brahmastra Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र ने कमाई के मामले में तोड़े कई सारे रिकार्ड और बन गयी सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनिग का रिकॉर्ड

Brahmastra Box Office Collection / Brahmastra First Day Box Office Collection/ Brahmastra Total Collection/ Brahmastra  Worldwide Collection/ Alia Bhatt (आलिया भट्ट) व Ranbir Kapoor (रणवीर कपूर) की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। बीते 8 महीनो से लगातार बॉलीवुड के कई सारे सुपरस्टार की फिल्में फ्लॉप हो रही थी। भूल-भूलैया का भी फर्स्ट डे ओपनिंग रिकार्ड तोड़ दिया हैं।

Brahmastra Box Office Collection

निर्देशक अयान मुखर्जी ने 10 साल पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का एलान किया था और अब रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। और पहले दिन फिल्म ने 36 करोड़ (Brahmastra First Day Collection) रूपये तक की कमाई की है। जिसकी वजह से फिल्म ने नॉन हॉलीडे में सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकार्ड बनाया हैं। फिल्म ने हिंदी वजर्न से ही 32 करोड़ की कमाई की। तो वहीं फिल्म ने तेलगु वर्जन में 4 करोड़ की कमाई की हैं। 

Film Brahmastra Second Day Box Office Collection-

शनिवार को भी वीकेंड ऑफ होने की वजह से फिल्म आज 100 करोड़ का आकड़ा पार करने में सक्सेशफुल साबित हो सकती हैं। 

लेकिन खराब रेटिंग की वजह से आगे घिर सकते हैं आकड़े-

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने जहाँ पहले दिन बम्पर कमाई कि हैं और कई सारे कमाई के रिकार्ड तोड़ दिए हैं। तो वहीं फिल्म को IMD पर बहुत-ही खराब रेटिंग मिली हैं। फिल्म को 10 में से मात्र 4.5 रेटिंग मिली हैं। और फिल्म को देखकर आने वाले व्यूर्अस भी फिल्म की स्टोरी से कुछ खास खुश नहीं नजर आ रहे हैं। जो कि ब्रह्मास्त्र के भविष्य की कमाई के आकड़े को गिरा सकती हैं। 

लेकिन इसके बाद भी बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो फिल्म को आगे से आगे बढ़कर देखने जा रहे हैं। भले ही फिल्म को रेटिंग अच्छी ना मिली हो। 

January 30, 2023

AIBE XVII Admit Card 2023 /AIBE XVII Exam Date 2023 / AIBE XVII Exam ...

Read More

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles