Brahamastra Worldwide Collection: ब्रह्मास्त्र शामिल हुई 300 करोड़ के क्लब में, RRR को भी छोड़ा पीछे

Date:

Brahmastra Worldwide Collection/ Brahmastra Box Office Collection Day 7/ रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ब्रह्मास्त्र 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी हैं। फिल्म ने RRR का भी रिकार्ड तोड़ दिया हैं।

Brahmastra Worldwide Collection-

ब्रह्मास्त्र ने एक हफ्ते में ही 300 करोड़ का आकड़ा छू लिया हैं। फिल्म को ना केवल भारत में ही विदेशो में भी भरपूर प्यार मिल रहा हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ पूरी दुनिया के करीब नौ हजार स्क्रीन्स पर बीते शुक्रवार 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म पर बॉयकाट का नहीं दिखा असर 

Film Brahmastra Box Office Collection Day 8-

रिलीज के पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 42.41 करोड़ रुपये तो वहीं रविवार को 45.66 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। सोमवार से कमाई के आकड़े में गिराटव देखी गयी। फिल्म ने सोमवार को 16.5 करोड़ रुपये, मंगलवार को 14.00 करोड़ रुपये, बुधवार को 11 करोड़ और गुरुवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। फिल्म का कुल कारोबार 173.20 करोड़ तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहुँच गया हैं। 

400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई हैं।  हिंदी पट्टी, तेलुगू केंद्रों के साथ-साथ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related