Brij Bhushan Sharan Singh BJP सांसद व भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष ने मारा पहलवान को थप्पड़

Date:

Brij Bhushan Sharan Singh BJP सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने चैम्पियनशिप के दौरान पलहवान को मंच पर थप्पड़ मारने का आरोप उनका थप्पड़ मारने का वीडियों हो रहा हैं, सोशल मीडिया पर वायरल 

विस्तार-

Brij Bhushan Sharan Singh जो यूपी में बीजेपी के पूर्व सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। उन्होने रांची के खेल गांव स्थित शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में चल रहे अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप के पहले दिन उन्होंने एक युवा पहलवान को थप्पड़ मार दिया।

वहाँ पर ब्रिज भूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में आये थे। वहाँ पर आयोजित प्रतियोगिता अंडर-15 आयु वर्ग के लिए आयोजित किया गया था लेकिन जिस युवा पहलवान को थप्पड़ खाना पड़ा, उसकी उम्र ज्यादा (over age) थी। 

यही वजह थी कि यूपी के इस पहलवान की जब उम्र वेरिफिकेशन में वो 15 से ज्यादा का निकल गया तो उसे तकनीकी पदाधिकारियों ने डिसक्वालिफाई कर दिया। 

ये सब होने के बाद उस पहलवान ने आव देखा न ताव और अतिथियों के मंच पर यह सोच कर चढ़ गया कि शायद यहां विनती करने से उसका काम हो जाए। जिसके बाद वह मंच पर जाकर अनुरोध करने लगा जिसकी वजह से बहस बढ़ती ही गई. उसी मंच पे भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी बैठे थे।  उनहोंने अपना आपा खोते हुए पहलवान पर हाथ छोड़ दिया। 

जिसके बाद  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related