बिग बॉस राखी और जैस्मिन की लड़ाई में हुई हदे पार बिग बॉस ने कॅप्टेन्सी टास्क को किया रद्द बोले

0
74
राखी और जैस्मिन लड़ाई
Credit JagRuk Hindustan

जैसा की कल के प्रोमोज में देखने को मिला था। की राखी और जैस्मिन के बीच की लड़ाई बढ़ती दिखी। जिसके बाद राखी ने रो रो कर पूरे घर में तहलका मचा दिया। वही अब इस लड़ाई के पीछे का कारण आया है सामने। इस बार राखी और जैस्मिन के बीच लड़ाई की वजह बने अली गोनी। आइये हम बताते है क्या है पूरा मामला

राखी जैस्मिन में लड़ाई -

राखी और जैस्मिन में लड़ाई का कारण नॉमिनेशन टास्क को माना जा रहा है। हालांकि नॉमिनेशन टास्क रद्द हो गया था लेकिन राखी उस मुद्दे को घर वालो के सामने बार बार उठती नजर आयी। जिसकी मुख्य वजह यह थी की नॉमिनेशन टास्क के दौरान किसी घरवाले ने राखी को सेव नहीं किया। जिसको लेकर राखी सभी घरवालों से शिकायत कर रही थी।

अली से हुई नाराज -

राखी सबसे ज्यादा अली से काफा दिखी इस बात को लेकर। उनका कहना था की अली को काम से काम उनका नाम लेना चाहिए था। क्योकि राखी ने कई बार उनकी मदद की है। वही अली गोनी ने उनसे ये बात साफ़ कर दी की। उनके लिए पहले जैस्मिन और राहुल वैद्य है और सेव भी दो लोगो को ही करना था। इसलिए वो किसी भी तरह उनका नाम नहीं ले सकते थे। और ये बायत सभी घर वालो को पहले से ही पता थी।

कैप्टेंसी टास्क से बढ़ा बवाल -

जैस्मिन और राखी के बीच लड़ाई कैप्टेंसी टास्क के दौरान ही। कैप्टेंसी टास्क के लिए पुरे घर को डरावना रूप दिया गया था। वही राखी वापस से जूली के कैरेक्टर में आ गयी और सभी घर वालो को डरने लगी। इसी बीच उनकी जैस्मिन भसीन से बहस हो गयी। तो जैस्मिन ने गऊसे में DUCK CAP राखी के सर पर डाल दिया। जिससे सायद उनके नाक में थोड़ी चोट लग गयी। जिसको लेकर राखी जोर जोर से रोने लगी। घर वालो के समझने पर भी वह मानने को तैयार नहीं थी।

बिग बॉस ने रद्द किया कैप्टेंसी टास्क -

इस वाकये के बाद बिग बॉस ने सभी घर वालो एक साथ बुलाया। और सभी को टास्क के दौरान उनके बर्ताव और नियम उलंघन को लेकर लताड़ लगाई। साथ ही उन्होंने जैस्मिन भसीन को कहा की आप भावनाओ में ऐसी कोई हरकत ना करे जिससे किसी घर वाले को शारीरिक नुकसान हो। वही घर के सदस्यों द्वारा लगातार नियम उल्लघन से परेशान बिग बॉस ने इस कैप्टेंसी टास्क को रद्द कर दिया। हलाकि राखी को कोई खास चोट नहीं लगी है। इस बात की पुस्टि डॉक्टर्स ने कर दी है। 

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here