Chief Vikash Khanna (विकास खन्ना) ने पहली बार माना कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म होता हैं बाहरी लोगो का टिकना हैं मुश्किल

0
71
Vikash Khanna
Credit JagRuk Hindustan

Chief Vikash Khanna (विकास खन्ना) ने ये कंगना रनौत की ट्वीट पर सपोर्ट करते हुए कहा कि मैं ये मानता हूँ कि बॉलीवुड में भी नेपोटिज्म हैं। यहाँ पर बाहरी  लोगो को मेहनत करने के बाद भी बाहरी लोगो को सपोर्ट नहीं करते हैं और उन्हे सेट नहीं होने देते हैं।

क्यो कहा विकास खन्ना ने ऐसा-

Chief Vikash Khanna (विकास खन्ना) ने कहा कि पहले जब कंगना रनौत बॉलीवुड पर तंज कसती थी तो मुझे हर्ट होता था। लेकिन जब ये स्वंय मेरे साथ हुआ मैने अनुभव किया कि हाँ बॉलीवुड में भी लोग  बाहरी लोगो को सेटं नहीं होने देते हैं। 

विकास खन्ना ने ऐसा इसलिए कहा क्योकि उनकी फिल्म The Lost Color के लिए उनके फिल्म  को 4 स्टॉर रिव्यू देने के लिए 4 लाख की माँग की हैं। विकास खन्ना ने ये भी कहा कि 3 स्टॉर के  लिए 3 लाख की माँग की हैं। उन्होने कहा कि ये बात मैं मरने दम तक नहीं भूलूँगा। 

क्या हैं पूरा मामला-

कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि मीडिया का एक वर्ग मूवी माफिया के इशारों पर काम करता हैं। उनके ट्वीट का सपोर्ट करते हुए विकास खन्ना ने लिखा कि  मैं जब वंशवाद और फेवरेटिज्म को लेकर कंगना कि बाते सुनता था तो मुझे बहुत हर्ट होता था। लेकिन मैं खुद इसका अनुभव किया हैं बॉलीवुड में चापलूसी करने वाले बहुत से लोग हैं यहाँ पर  बाहरी लोगो बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद भी टिकने नहीं देते हैं।

यहाँ पर ये बात होती हैं, कि रकम दो नहीं तो तुम्हारा कैरियर बर्बाद कर दिया जायेगा। ये सब बाते मेरे लिए बहुत दुखद हैं।

Chief Vikash Khanna (विकास खन्ना) ने कहा कि मैं एक सैफ हूँ फिल्ममेकर नहीं हूँ मुझे इस बात की नॉलेज नहीं थी। इसके बाद भी दर्शको का मुझे प्यार मिल रहा हैं ये मेरे लिए काफी खुशी की बात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here