Chup Box Office Collection Day 2: सनी देओल की दमदार अवाज ने कराया बॉक्स ऑफिस पर सबको चुप

Date:

Chup Box Office Collection Day 2/ Chup Second Day Box Office Collection / CHUP Worldwide Collection/ CHUP Total Box Office Collection/ सनी देओल की चुप ने एडवांस बुकिंग के मामले में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahamastra ) को पीछे छोड़ दिया था। जहाँ ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 75 हजार की बुकिंग की थी तो वहीं CHUP THE REVENGE OF ARTIST ने 1 लाख 25 हजार की

Chup Box Office Collection Day 2-

सनी देओल की चुप ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। जहाँ पहले दिन फिल्म ने 6-7 करोड़ की कमाई की थी। तो वहीं फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में वीकेंड ऑफ की वजह से कुछ इजाफा देखने को मिलेगा। अभी तक की कमाई के आकड़ो की बात की जाए तो भारत में दूसरे दिन फिल्म ने 20 करोड़ का आकड़ा छू सकती हैं। 

Film CHUP Total Box Office Collection-

 
  • Day 1 [1st Friday]

₹ 2.8 Cr * rough data


  • Day 2 [1st Saturday]
₹ 1.20 Cr * may earn

                   Total
₹ 4.00 Cr

यह एक पैन इंडिया फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी गुरूदत्त को समर्पित लगती हैं। फिल्म में जहाँ सनी देओल ने इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया हैं। फिल्म ''चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' से निर्देशक आर.बाल्की इस बार एक रोमांचक कहानी को पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री हैं। जिसमें पुलिस बने सनी देओल के अलावा सलमान दुलकर व पूजा भट्ट भी हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related