Chup Review: ब्रह्मास्त्र के बाद चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट हो सकती हैं ब्लॉकबस्टर साबित, जानिए कैसी हैं मूवी

Date:

Chup Review/ Chup Box Office Collection/ Chup Star Cast/ Chup The Revenge Of Artist Story/ सिनेमा के कालजयी फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट देती हुई नजर आयी ये फिल्म, फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के अवतार में नजर आए और थ्रिएटर ने उनकी दमदार आवाज गूजती हुई नजर आयी। इस फिल्म का गाना ‘जाने क्या तूने कही, जाने क्या मैं सुनी, बात कुछ ही बन ही गई’। मन प्रफुल्लित कर देगा।

CHUP Film Star Cast- सनी देओल,पूजा भट्ट,दुलकर सलमान,श्रेया धनवंतरि,सरन्या पोंवन्नन,राजीव रविंद्रनाथन

Director- : आर बाल्की
Language- :Hindi, Thriller, Crime, Romance
Timing- :2 Hrs 16 Min

Chup Movie Review in Hindi-

 फिल्म ‘चुप’ की मानें तो गुरुदत्त को उस दौर के समीक्षकों की समीक्षाओं ने मार डाला था। तभी तो उनका शागिर्द अपने दौर के समीक्षकों को मारने निकला है।  फिल्म में सनी देओल अपनी दमदार आवाज से सबको चुप करते हुए नजर आए। इस फिल्म में एक फिल्म समीक्षक का बहुत-ही बुरी तरीके से कत्ल कर दिया गया हैं। पुलिस अफसर अरविंद माथुर (Sunny Deol) और उसकी टीम की शक की सुई उन तमाम लोगों पर जाकर थमती है। 

इसके बाद शुरू होती हैं कहानी-

जिसमें एक डिप्रेस फिल्म निर्माता, नाराज अभिनेता या फिर जुनूनी फिल्मी प्रेमी कोई भी हो सकता हैं। इन कत्लो का पैटर्न काफी अलग-सा हैं। इन्वेस्टिगेशन के साथ-साथ फूल वाले डैनी (Dulquer Salman) और फिल्म पत्रकार नीला (Shreya Dhanwanthary) की मीठी नोकझोंक और लव ट्रैक कहानी की शुरुआत से ही साथ-साथ चलती हैं। इन लाशो से सुराग इकट्ठा करने के लिए व कातिल तक पहुँचने के लिए अरविंद माथुर अपनी दोस्त और क्रिमिनल सायकॉलजिस्ट जेनोबिया (Pooja Bhatt) की मद्द लेते हैं। सहयोगी कास्ट में एक नेत्रहीन मां के रूप में तमिल अभिनेत्री सरन्या पोनवानन्न दिल जीत लेती हैं। इसी के आगे शुरू होती हैं कहानी, 

Film CHUP Box Office Collection Day 1-

 फिल्म का ओटीटी और टीवी प्रसारण का सौदा जी5 और जी सिनेमा के साथ हो चुका हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग देखने के बाद कहा जा सकता हैं कि फिल्म पहले दिन 12-15 करोड़ की कमाई कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related