विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ले जाने वाली पुलिस टीम का कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

0
358
विकास दुबे एनकाउंटर में मारे गये अमर दुबे कि नवविवाहिता को अभी भी पुलिस हिरासत में रखना क्या सही हैं
vikas dubey Credit JagRuk Hindustan

विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाली टीम में शामिल एक कांस्टेबल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.कांस्टेबल के पॉजिटिव होने से उसके साथ चार अन्य पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने का डर। वह शुक्रवार सुबह भौंती हाईवे पर हादसे का शिकार हुई कार में सवार था. उसमें विकास दुबे के अलावा चार अन्य पुलिसकर्मी भी सवार थे। विकास दुबे को उज्जैन से लाने वाली टीम का हिस्सा था कांस्टेबल।

स्थानीय पुलिस के हवाले से ये खबर आई है की, संक्रमित पाया गया सिपाही हादसे में घायल भी हुआ था. देर रात आई रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने से साथी चार पुलिसकर्मियों और संपर्क में आए अन्य १८ लोगों को भी संक्रमण का खतरा उत्पन्न हो गया है। सिपाही को फ़िलहाल उचित ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

  • विकास दुबे वाली गाड़ी में सवार था कांस्टेबल।
  • उस गाड़ी में कांस्टेबल के साथ अन्य 4 सिपाही और सवार थे

कानपूर से फरार उज्जैन से पकड़ा गया था गैंगस्टर विकास दुबे

आपको बताते चले की, गैंगस्टर विकास दुबे, जो आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए अपराधी था, को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था। दुबे, जो पिछले गुरुवार से गायब चल रहा था, जब उसने और उसके लोगों ने एक पुलिस पार्टी पर घात लगाकर हमला किया और 8 पुलिसवालों को मार डाला, महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया था।

उज्जैन से कानपूर आते वक़्त विकास का हुआ था एनकाउंटर

विकास दुबे का एनकाउंटर रास्ते में करदिया गया था। पुलिस का कहना था की विकास कांस्टेबल का बन्दुक चीन के भागने का प्रयास किया जिसके जबाबी कार्यवाही में उसे मर गिराया था। हालांकि इस एनकाउंटर को लेकर लोगो में रोष भी है। बहुत लोगो का कहना है की अगर विकास से पूछताछ होती तो बहुत से भ्रस्ट नेताओ का नाम सामने आता।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में विकास दुबे सहित कई पुलिसवालों को भी चोटें आई थीं. विकास दुबे पुलिस की चंगुल से बचकर भागने की कोशिश करने लगा . उसने एक जवान की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश करने लगा था . इसी दौरान एनकाउंटर शुरू हो गया. एसटीएफ के जवान ने विकास दुबे से हथियार वापस करने और सरेंडर करने को कहा, लेकिन वह माना नहीं तो पुलिस को मजबूरन गोली चलानी पड़ी, जिसके वजह से विकास के सीने में गोली लगी,  और मारा गया.

ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे फेसबुक पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। Top 10 Headlines.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here