CSK Covid Update; CSK यानि चेन्नई सुपरकिंग्स पर भी पड़ा कोरोना का कहर

0
CSK Covid Update
Credit JagRuk HIndustan

CSK Covid Update IPl 2021; कोरोना का कहर अब आईपीएल में भी देखने को मिल रहा हैं, आज KKR VS RCB का मैच इसलिए टाल दिया गया क्योकि केकेआर टीम के कई खिलाड़ी कोरोना के शिकार होने की खबर सामने आयी थी। इसी बीच सभी टीमों के खिलाड़ियों तथा उस टीम के सदस्यो का कोविड टेस्ट  हुआ जिसमें CSK टीम का रिजल्ट आया हैं।

CSK Covid Update-

IPL 2021 में CSK टीम अब गिरा कोरोना का गाज सुबह केकेआर के टीम के सदस्यो पर कोरोना का कहर देखने को मिला केकेआर के दो टीम कोरोना पॉजिटीव आये हैं। इसी बीच CSK Team की कोविड की जाँच हुई जिसमें CSK CEO KASI VISWANATHAM, BOWING COACH L BALAJI  और BUS CLENER  की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आयी हैं।

बाकी CSK  के PLAYERS अपने  BIO BUBBLE में सुरक्षित हैं। और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी हैं। 

आईपीएल की बाकी टीमें जो कोरोना पॉजिटीव-

IPL2021 Covid Update; कोरोना का कहर सबसे पहले केकेआर टीम के दो खिलाड़ियों पर देखने को मिला जिसमें वरूण चक्रवर्ती और संदीप वैरियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी हैं। तो वही दिल्ली में ग्राउंड स्टाफ के सदस्य भी कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। केकेआर की अब सारी टीम को आइसोलेट कर दिया गया हैंं।

IPL 2021 CSK Covid Update ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here