CSK Owner श्री निवासन हुए टीम से नाराज अलगे साल हो सकते है ये बड़े खिलाडी बाहर धोनी के निर्णय पर सवाल

0
136
CSK Owner श्री निवासन
Credit JagRuk Hindustan

CSK Owner श्री निवासन हुए टीम के परफॉरमेंस से नाराज। कई बड़े खिलाडियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है चेन्नई की टीम मैनेजमेंट। जैसा की हम सब जानते है इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की परफॉरमेंस बहुत ही निराशाजनक रही है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए टीम के ओनर श्री निवासन ने एक ऐसी बात कही। जिसका असर आईपीएल के नेक्स्ट सीजन में देखने को मिल सकता है। 

क्या कहा CSK Owner श्री निवासन ने -

चेन्नई फ्रैंचाइजी के ओनर श्री निवासन ने कहा की उन्हें अपने टीम से इस तरह के परफॉरमेंस की उम्मीद नहीं थी। साथ ही उन्हें यह भी लगता है की चेन्नई का इतना बुरा हाल उसके टीम सिलेक्शन के तरीके के कारण है। श्री निवासन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी के निर्णयों पर भी काफी असंतुस्ट दिखाई दिए। जिस तरह से श्री निवासन टीम की परफॉरमेंस से नाराज है। उसके आधार पर चेन्नई की टीम में आईपीएल के अगले सीजन में बड़े बदलाव होने की उम्मीद।

अगली साल हो सकते है बड़े बदलाव -

CSK Owner श्री निवासन ने अपने बयान में टीम में बड़े बदलाव करने के संकेत दिए है। उन्होंने कहा की अगली साल के लिए काफी खिलाडियों को टीम से बाहर किया जा सकता है। इसी के साथ लोगो के बीच धोनी के आईपीएल से भी सन्यास लेने की खबर तूल पकड़ रही है। बहुत लोगो का ये मानना है की शायद ये सीजन धोनी का अंतिम आईपीएल सीजन हो सकता है।

इस बात का कयास इसलिए भी लगाया जा रहा है क्योकि कई आईपीएल मैच के अंत में धोनी ने अपनी नंबर की जर्सी कई खिलाडियों को दी। इस लिस्ट में जॉस बटलर हार्दिक पंड्या कुणाल पंड्या जैसे बड़े खिलाडी शामिल है। और जिस तरह से धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया है उस हिसाब से धोनी का आईपीएल से सन्यास इस तरह लेना कोई बड़ी बात नहीं होगी।

क्रिकेट, आईपीएल देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here