Tuesday, January 31, 2023
Delhi
mist
16.1 ° C
16.1 °
16.1 °
100 %
4.1kmh
0 %
Tue
23 °
Wed
23 °
Thu
24 °
Fri
25 °
Sat
26 °

CSK Vs RR Today Match Live; MS Dhoni का क्या ये आखिरी सीजन होगा जानिये क्या कहा धोनी ने

CSK Vs RR Today Match Live; आज राजस्थान रायल्स व चेन्नई सुपर किंग्स के का मैच हैं, जहाँ आज चेन्नई सुपर किंग्स का ये आखिरी मैंच हैं। तो वहीं राजस्थान रॉयल्स आज आईपीएल 2022 में अपने वजूद को कायम रखने के लिए फील्ड में उतरेगी। लेकिन इन सबके बीच लोगो के मन में एक ही सवाल हैं क्या ये एमएस धोनी का ये आखिरी मैच हैं।

क्या ये MS Dhoni का ये आखिरी मैच हैं-

CSK Vs RR Today Match Live; आज चेन्नई सुपर किंग्स व राजस्थान रॉयल्स के मैंच को ज्यादा लोग इसलिए भी देखने आयेगे क्योकि उनको लगता हैं शायद आज ये भारतीय क्रिकेट के आन बान शान महेन्द्र सिंह धोनी का आखिरी मैंच हैं। धोनी ना केवल एक नाम ही हैं, अपितु कितने ही लोगो के लिए ये एक इमोशन हैं। जब भी ये खबर सुनाई देती हैं, कि ये इस साल एमएस धोनी क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास ले लेगें। उनके प्रशंसको की आँखे भर आती हैं। 

महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) वो खिलाड़ी हैं, जिन्होने ना केवल इंडिया को बहुत से खिताब जीताए हैं अपितु वो कई लोगो के लिए प्रेरणा भी हैं। चेन्नई का मैच किसी भी टीम से क्यो ना हो हर एक के जुबान पर केवल एक ही नाम होता हैं एमएस धोनी क्योकि उनके चाहने वाले ना केवल भारत में ही अपितु पूरी दुनियाभर में हैं। यही वजह हैं, कि चेन्नई की टीम के ऑनर्स व प्रशंसक भी नहीं चाहते कि धोनी कभी मैंच को अलविदा कहे। 

अपने फैंस की भावनाओं की कद्र करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी ने आज ये घोषणा किया की- Yes I'll play next season. It will be unfair on Chennai that I don't play my last year there. of course Mumbai is one place which has given me a lot of Love 

इसका मतलब साफ हैं, कि एमएस धोनी चेन्नई के फैंस व अपने चाहने वालो को निराश नहीं करेगे और वो अगला सीजन भी खेलेंगे। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। CSK Vs RR today Match Live/ Chennai Super Kings/ Rajasthan Royals

January 30, 2023

AIBE XVII Admit Card 2023 /AIBE XVII Exam Date 2023 / AIBE XVII Exam ...

Read More

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles