Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण की हेलोविन पार्टी का सच कई सितारो के नाम आये सामने ड्रग मामले में

Date:

Deepika Padukone, ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का एक चैट काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एम्प्लाई करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रक्स की माँग कर रही हैं। तथा अभी NCB की ताजा अपडेट में पता चला हैं, कि उन्होने इस मामले को लेकर दीपिका पादुकोण का  नाम भी सामने आया हैं।। अब दीपिका के साथ-साथ अब कई फिल्म स्टारो के नाम सामने आ रहे  हैं। जाने कौन हैं वो लोग जो दीपिका पादुकोण की हेलोविन पार्टी में शामिल थे।

विस्तार-

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी लगातार जाँच कर रही हैं, जिसमें पहले रिया चक्रवकर्ती को गिरफ्तार किया तथा पूछताछ में रिया ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया हैं। जिसके बाद खबर आयी कि इन लोगो को समन भेजा गया हैं। लेकिन अभी हालहि में दीपिका पादुकोण का एक चैट वायरल हो जा रहा हैं। जिसमें वह क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एम्प्लाई करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रक्स की माँग कर रही है। इस चैट में दीपिका की मैनेजर उनसे पूछ रही हैं,कि वो कोको कब तक पहुचेंगी। 

कोको मुम्बई का बहुत ही नामी पब हैं। जिसमें बडे-बडे बॉलीवुड स्टार पार्टी करते हैं। करिश्मा प्रकाश को जवाब देते हुए, Deepika Padukone कह रही हैं, कि वो 11.30 या 12.30 तक वहाँ पहुचेगी। आपको बता दे कि जिस दिन दीपिका कोको पब गयी थी। उस दिन उस पब में हेलोविन पार्टी हुई थी। जिसमें कई जानी मानी बॉलीवुड हस्तिया भी शामिल हुई थी।

Deepika Padukone ड्रग केस

Credit JagRuk Hindustan

कब हुई थी Deepika Padukone की हेलोविन पार्टी-

आपको बता दे कि जिस दिन का यह चैट वायरल हो रहा हैं, उस दिन कोको पब में पार्टी थी। और यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की रात का  बताया जा रहा हैं। जिस दिन कोको पब में हेलोविन पार्टी हुई थी।

कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार इस पार्टी में शामिल थे-

दीपिका पादुकोण के साथ उस रात कोको पब में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य राय कपूर भी शामिल थे। इस पार्टी की फोटो कोको पब ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लोगो के मन में यही सवाल उठ रहा हैं, क्या उस हेलोविन पार्टी के लिए ही दीपिका पादुकोण ने हशीश ड्रग की माँग की थी। क्या सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य राय कपूर ने भी ड्रग लिया था।

क्या रिएक्शन हैं, इसपर इन स्टार्स के-

जबसे ये बात सामने आयी हैं, और सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा का Deepika Padukone की उस हेलोविन पार्टी में शामिल होने का मामला सामने आया हैं। तबसे अब तक इन लोगो ने अभी तक कोई भी ऑफिशियली बयान नहीं दिया हैं। अब तो आने वाले समय में ही पता चलेगा क्या एनसीबी इन सबको भी समन भेज सकती हैं।   

 बॉलीवुड, देश-विदेश आदि खबरो के ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related