Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
22.8 ° C
23.1 °
22.8 °
25 %
3.6kmh
0 %
Fri
23 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Dhaakad Movie First day Collection; कंगना रनौत ने धाकड़ अंदाज में जीता सबका दिल,जानिये कैसी हैं फिल्म

Dhaakad Movie First day Collection; कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत "अग्नि एजेंट" नाम की एक स्पेशल एजेंट का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा इस फिल्म में अर्जुन रामपाल व प्रिया दत्त की एक्टिंग भी कमाल की हैं। 

Dhaakad Movie Star Cast-

रिलीज डेट
-20 मई, 2022
डायरेक्टर-
रजनीष घई
संगीत-
शंकर एहसान लॉय, ध्रुव घनेकर, बादशाह
कलाकार-
कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, द‍िव्‍या दत्ता, सास्‍वत चटर्जी, शर‍िब हाशमी व अन्‍य
शैली-एक्‍शन ड्रामा

Dhaakad Movie Review-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज रिलीज हो चुकी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत एक रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता दोनो ही विलेन के किरदारों में हैं। इस फिल्म में वह एक ऐसे सुपर सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं जो अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मन देश में घुसकर दुश्मनों को मार गिराती हैं। 

 इस फिल्म में यूरोप में वुमेन  ट्रैफिकिंग का स‍िंड‍िकेट तोड़कर कंगना रनौत यानि अग्नि कई लड़कियों को बचा लेती हैं। इन गलत धंधों का असली मास्‍टरमाइंड पकड़ने के लिए उन्हें इंडिया लाया जाता है।हालांकि वो इंडिया नहीं आना चाहती हैं क्योकि उनके पिता की हत्या यहाँ कर दी जाती है जब वह काफी छोटी थी।

ये घटना उनके दिमाग में  ऐसा सदमा बैठा है कि रोज खतरों से खेलने के बावजूद वह पिता की हत्या का सीन सोचकर सिहर जाती है। लेकिन इसके बावजूद भी वो भारत वापस आती हैं। और यहाँ  रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) और रोह‍िणी (द‍िव्‍या दत्ता) को जो कोयला चुराने और वुमेन ट्रैफिकिंग का धंधा चलाते हैं, उन्हें धूढ़ने के लिए, जिसके बाद वो एक आपरेशन को अंजाम देती हैं। और फिल्म इसे के ईर्द-गिर्द घूमती रहती हैं। 

Dhaakad Movie First day Collection-

अगर इस फिल्म के फस्ट-डे कलेक्शन की बात करे तो ये फिल्म लगभग 20 करोड़ के पार एक दिन में कमाई करेगी। क्योकि इस फिल्म में कंगना रनौत व अर्जुन रामपाल व  प्रिया दत्त की एंक्टिग काफी लाजवाब हैं। और कहानी भी फुल एक्शन भरी हैं। 

Dhakkad Movie Rating-

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles