Ratan Lal News; कौन हैं डॉ रतन लाल जिसने शिवलिंग पर किया अभद्र टिप्पणी, जिसकी वजह से पुलिस ने किया गिरफ्तार जानिये

0
Delhi Professor Ratan Lal
ज्ञानवापी से मिले शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रोसेफर रतन लाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ratan Lal (रतन लाल) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के अंदर शिवलिंग मिलने के दावे को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद से उनके सहयोगी ट्वीटर पर उन्हें रिहा करने की मांग कर रहे हैं। जानिये क्या कहा रतन लाल ने

कौन है रतन लाल-

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के हिंदू कॉलेज के एक एसोसिएट प्रोफेसर जिसका नाम रतन लाल है के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। रतन लाल के खिलाफ शिकायत दिल्ली के एक वकील ने दर्ज की थी। 

जिसके बाद प्रफेसर रतन लाल की ओर से शिवलिंग के दावे को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर उनपर आईपीसी की धारा 153A/ 295A के तहत उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। रतन लाल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद खुद रतन लाल ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर कड़ी सुरक्षा की मांग की थी।

क्या टिप्पणी की थी रतन लाल ने (Ratan Lal Post)-

सोसिएट प्रोफ़ेसर रतन लाल ने फेसबुक पर एक लिंक साझा करते हुए लिखा कि , “यदि यह शिव लिंग है तो लगता है शायद शिव जी का भी खतना कर दिया गया था। साथ ही पोस्ट में चिढ़ाने वाला इमोजी भी लगाया है।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Ratan Lal Post in Hindi | Ratan Lal Arrested | Who is Ratan Lal| Ratan Lal Latest Update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here