SidNaaz Update; SidharthShukla and Shehnaaz Gill Akka SidNaaz के बीच सब सही हैं

Date:

SidNaaz यानि Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill के बीच सब कुछ सही नहीं हैं, इस बात के बारे में बहुत दिनो से सोशल मीडिया पर कई सारे आर्टिकल व वीडियो आ रहा लगातार इस बारे में आ रही थी। लेकिन अब इन अफवाहो का खुद खंडन किया हैं। शहनाज गिल के भाई शहबाज ने 

क्या कहा शहबाज ने-

Shehnaaz Gill के भाई शहबाज जो बिग बॉस 13 में दिख चुके हैं तथा उनको भी शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ला कि दोस्ती काफी पसंद हैं। उन्होने बिग बॉस13 में कहा भी था। वो शहनाज गिल के बाद यदि किसी को जीतते देखना चाहते हैं, तो वो Sidharth Shukla हैं। 

SidNaaz के फैंस काफी दिनो से इस बात को लेकर परेशान थे कि क्या सच में इन दोनो के बीच सब सही नहीं हैं। क्योकि बिग बॉस में और बाहरी दुनिया में भी सबसे ज्यादा किसी  बिग बॉस कपल के चाहने वाले हैं, तो वो हैं Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill यानि SidNaaz के फैंस उनके लिये ये दोनो बहुत मायने रखते हैं।

लेकिन शहबाज गिल ने दोनो के बीच सब सही हैं, इस बारे में अपने एक ट्वीट के जरिये बताया उन्होने इशारो इशारो में ये बता दिया कि ये बस एक अफवाह हैं, Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill की दोस्ती अभी भी बनी हुई हैं।

क्या किया ट्वीट शहबाज ने-

शहबाज ने ट्वीटर पर ट्वीट किया-

All is not Well. Hahaha Yaar Hadd hai hahaha

Sala mujhe toh khud ka nahi pata lagta 

how Someone can know about somebody Hadd hai

 सब कुछ सही नहीं हैं हाँ हाँ हाँ उनके कहने का मतलब हैं, कि यहाँ मुझे खुद का पता नहीं हैं, कैसे कोई किसी और के बारे में जान सकता हैं। 

इस ट्वीट से साफ क्लीयर होता हैं, कि SidNaaz के बीच सब सही हैं। वो आज भी एक अच्छे दोस्त हैं।

Shehbaaz Tweet

Copyright Tweeter India

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related