FAUG game Release Date इस दिन होगा रीलीज़ जाने कैसे कर सकते है आप इस डाउनलोड

0
93
FAUG game Release Date
Credit JagRuk Hindustan

PUBG Mobile जबसे इंडिया में बैन हुआ है और FAUG गेम के आने खबर आयी है। तबसे गेमर्स के बीच में इसकी लांच होने का इंतज़ार बना हुआ है। FAUG गेम के लांच होने का इंतज़ार अब ख़त्म हो गया है। FAUG Game Launch Date होने की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। अक्षय कुमार ने भी की इस खबर की पुष्टि।

26 जनवरी को होगा लांच -

FAUG Game को लेकर गेमर्स के बीच जो इंतज़ार था। अब जल्द ही वो ख़त्म होने वाला है। nCOM गेम और अक्षय कुमार की ओर से के लांच की तारीख निश्चित कर दी गयी है। भारत के गणतंत्र दिवस के दिन लांच होने जा रहा है।
भारत में PUBG Mobile बैन होने के साथ ही के लांच होने की घोषणा हो गयी थी। जिसको लेकर कई जगह लोगो में ख़ुशी भी देखने को मिली। हालांकि कई लोग को भारत में PUBG का रिप्लेस्मेंट भी मान रहे है। अब देखना यह होगा की खिलाडी कुमार की तरफ से देश वासियों को दिया यह तोहफा उन्हें कितना पसंद आएगा।

FAUG Game का प्लॉट -

वही अगर हम FAUG Game के प्लाट की बात करे तो ये गेम भारतीय सेना के पराक्रम पर आधारित होगी। सूत्रों की माने तो इस गेम में गलवान वैली से लेकर भारतीय सेना द्वारा की गए कई अन्य पराक्रम को संजोया गया है। इसी कड़ी में FAUG Game की रीलीज़ डेट से भी यह साफ़ हो जाता है की यह गेम देश के जवानो को समर्पित रहेगा। FAUG Game Launch Date

अक्षय कुमार ने की रीलीज़ डेट को लेकर एक ट्वीट भी किया है। जिसमे उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में की की कुछ झलकियां भी देखने को मिली है। इस वीडियो में फौजी के टाइटल ट्रैक को भी लांच किया गया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा " देश के अंदर कोई परेशानी हो चाहे सीमाओं पर ये भारत के वीर सैनिक हमेशा उसका डटकर सामना करते है। ये हमारे देश के भयमुक्त और जांबाज शौर्यवीर रक्षक है।" Witness The Anthem

देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here