गौहर खान बन सकती है, इस्माइल दरबार की बहू जानिए किससे करने वाली हैं गौहर खॉन शादी

0
53
गौहर खॉन शादी
Credit JagRuk Hindustan

बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी गौहर खान इस समय इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी इस्माइल दरबार ने अपने एक इंटरव्यू के जरिये दिया हैं। खबरों की माने तो हो सकती है गौहर खॉन की शादी

क्या कहा इस्माइल दरबार ने-

म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार से एक इंटरव्यू के दौरान पूथा गया की क्या उनके बेटे जैद दरबार और गौहर खान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप हैं। तो उन्होने हाँ कहाँ आगे उन्होने अपने दिये हुए इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे जैद दरबार ने इस बात की जानकारी अपनी स्टेप मॉम यानि इस्माइल दरबार की दूसरी पत्नी को दी हैं। उन्होने ने कहां की वो जैद दरबार के इस फैसले का स्वागत करते हैं। तथा वो अपने बेटे को आशीर्वाद देते हैं। उनका कहना है,कि उनका बेटा 29 साल का हैं, और उसको इतना पता है, कि उसके लिए क्या सही हैं, क्या गलत।

क्या करते हैं, जैद दरबार-

जैद दरबार 29 साल के है, वो टिकटॉक के फेमस चेहरो में से एक हैं तथा वो मूज्यिक एलबम भी में भी काम कर चुके हैं। जैद दरबार और गौहर खॉन के बीच 11 साल का अंतर हैं।

क्या कहना हैं, इस रिश्ते को लेकर गौहर खान और जैद का-

बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी गौहर खॉन को कौन नहीं जानता हैं, सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। गौहर खान और जैद दरबार ने अभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया हैं। लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि जैद दरबार और गौहर खान एक दूसरे के प्यार में हैं। इंस्टाग्राम पर दोनो की फोटो उनके रिश्ते को लेकर नाकारते भी नहीं  हैं। लेकिन लगता हैं, अभी दोनो को कोई जल्दी नहीं  हैं। इसलिए अभी उन्होने अपने रिश्तो को ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया हैं। गौहर खॉन की शादी

इस तरह मनोरंजन जगत की हर जानकारी से जुड़े रहने के लिए हमारी साइट जागरूक हिंदुस्तान  से जुड़े। आप हमारी  फेसबुक  और  ट्विटर पेज  से जुड़कर हमारे हर एक आर्टिकल की नोटिफिकेशन्स भी पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here