Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode: गुम हैं किसी के प्यार में शो को छोड़ने वाली हैं सई, खुद बताया इन्होने इसकी वजह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Serial / गुम हैं किसी के प्यार में स्टार प्लस (Star Plus) पर आने वाला सबसे ज्यादा पॉपुलर शो हैं। इस शो की कहानी नागुपर की एक परिवार की हैं। इस शो के मुख्य किरदार हैं, सई, विराट, पत्रलेखा, सवी व विनायक, जिसमें सई व विराट के किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। खबरो कि माने तो सई का किरदार निभाने वाली आएशा सिंह (Ayesha Singh) शो को छोड़ने वाली हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode -

गुम हैं किसी के प्यार में शो में लीड किरदार में नजर आने वाली सई यानि आएशा सिंह जल्द ही शो को बॉय कर सकती हैं। इसके बारे में खुद आएशा सिंह ने भले ही कुछ ना कहा हो लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट (Ayesha Singh Instagram) पोस्ट ने सब बोल दिया हैं। बता दे कि आएशा सिंह ने शो के लेखक के साथ तस्वीरे साझा की  हैं और कहा हैं कि उनको उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा हैं। और उनके लिए ये जर्नी काफी यादगार रहेगी। जिसके बाद से आशंका लगाई जा रही हैं कि हो सकता हैं कि वो अपने किरदार सई को टाटा-बॉय-बॉय कर दे। 

सई गुम हैं किसी के प्यार में शो को क्यो छोड़  रही हैं-

आशंका लगाई जा रही हैं कि सई यानि आएशा सिंह गुम हैं किसी के प्यार में शो को इसलिए छोड़ सकती हैं। शायद शो में दूसरे जनरेशन को दिखाया जाए। यानि सवी व विनायक बड़े हो जाए और शो में सई के किरदार का अंत कर दिया जाए। अब इसमें कितनी सच्चाई हैं ये तो शो के आने वाले अगले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles