Gorkhanath Mandir के बाहर अल्ला-हू-अकबर का नारा लगाते हुए मंदिर में घुसने का प्रयास व सुरक्षा बलों पर हमला

Date:

Gorkhpur News | Gorkhnath Mandir | कल देर शाम Gorkhanath Mandir (गोरखनाथ मंदिर) में दो हमलावरों ने अल्ला हू अकबर का नारा लगाते हुए गोरखनाथ मंदिर में घुसने का प्रयास किया। रोकने पर उन्होंने सुरक्षा कर्मियों पर हमला बोल दिया। सुरक्षा कर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया। पकड़े गए हमलावर के पास से लैपटाप, पैन कार्ड और एयरलाइंस का टिकट बरामद हुआ है

विस्तार-

रविवार, 3 अप्रैल की है. शाम करीब 7 बजे Gorkhanath Mandir के मुख्य गेट पर एक युवक पहुंचा. मंदिर की सुरक्षा में तैनात पीएससी के जवानों ने उसे तलाशी के लिए रोक लिया, इस पर युवक ने धारदार हथियार से जवानों पर हमला कर दिया। युवक ने सिपाही गोपाल गौड़ के पैर पर और अनिल पासवान के हाथ और पीठ पर हमला किया।

अचानक हुए इस हमले में आसपास खड़े दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने युवक को लाठी से रोकने की कोशिश की, लेकिन धारदार हथियार के वार से लाठी टूट गई। इतने में आसपास मौजूद लोग हमलावर पर टूट पड़े और उसके हाथ से हथियार गिर गया।

कहाँ का हैं, युवक-

घटना के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और घायल हुए हमलावर युवक को बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, बताया जा रहा है कि आरोपी मुंबई से आया है।मंदिर में चेकिंग के दौरान जवानों हमलावर के पास से लैपटाप, पैन कार्ड और एयरलाइंस का टिकट बरामद हुआ है। घटना के बाद गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

 देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related