Haryana Hanuman Jayanti; हरियाणा में हनुमान जंयती पर बवाल मजार तोड़ स्थापित किया की मूर्ति

Date:

Haryana Hanuman Jayanti के दिन भिवानी में हुआ बवाल जहाँ पर पहले मजार थी। वहाँ पर तोड़-भोड़ करके स्थापित की गयी हनुमान जी की मूर्ति।

Haryana Hanuman Jayanti-

हरियाणा के भिवानी में बवाल-

हरियाणा; के भिवानी मे हनुमान जयंती के दिन एक वीडिया वायरल हो रहा हैं, जिसमें देखा जा रहा हैं, कि एक भगवाधारी युवक भिवानी के एक मस्जिद में तोड़फोड़ की जा रही हैं। तोड़फोड़ के बाद वहाँ पर मंदिर का बोर्ड लगाया गया हैं। 

पुलिस ने बताया कि मामले की जाँच की गयी हैं। अभी इस माले में कोई शिकायत नहीं की गयी हैं। जाँच में पता चला हैं कि भिवानी के ढ़ाणा में एक धार्मिक स्थल हैं। जहाँ पर एक बोर्ड लगा हुआ हैं, उस बोर्ड पर लिखा हुआ हैें, कि परिसर में मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा हैं। 

यह निर्माण कार्य 1 अगस्त 2021 से चल रहा हैं, सबसे बड़ी बात ये हैं, कि अगर यहाँ पर मन्दिर बन रहा हैं, तो परिसर में मजार कहाँ से आयी हैं। तथा वीडियो में देखा जा रहा हैं कि किस तरह से मजार को तोड़कर हनुमान जी की प्रतिमा स्थापित करायी गयी हैं। 

पुलिस जाँच कर रही हैं, कि मंदिर हैं यहाँ मस्जिद क्योकि इस जगह की रखवाली करने वाले हिंदू हैं और जगह भी हिन्दुओ की हैं। जाँच में ही पता चलेगा कि यहाँ क्या था। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related