Haryana News| Gurugram से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें पुलिस के डर से तस्करो ने गायो को चलते ट्रक से फेका

Date:

Haryana News| Gurugram पुलिस ने कहा हैं, कि उन्होने 5 गौ तस्करो को गिरफ्तार किया हैं। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं। जिसमें गौ तस्करों ने खुद का पीछा पुलिस से छुड़ाने के लिए चलते हुए ट्रक से गायों को सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान गौ तस्कर पुलिस से बचने के लिए सिर्फ 2 टायर पर 22 किलो मीटर तक भागे।

गुरूग्राम में पुलिस ने किया 5 गौ तस्करो को गिरफ्तार वीडियो वायरल-

गुरूग्राम से एक वायरल वीडियो हो रहा है जिसमें देखा जा रहा हैं कि एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर दौड़ रही है। उस ट्रक का पीछा गो रक्षक और गुरुग्राम पुलिस कर रही है। इसी दौरान फायरिंग शुरू हो जाती है। फिर भी ट्रक की रफ्तार कम नहीं होती हैं और तेज होती चली जाती है। गो तस्कर तेज रफ्तार ट्रक से अचानक एक-एक गाय नीचे फेंक लगते हैं. 

इसी बीच ट्रक का टायर फट जाता है। टायर फट जाने के बाद भी इसको तस्कर रिम के सहारे ट्रक को दौड़ाते रहते हैं. सड़क से तेज चिंगारी निकलती रहती है. लेकिन ट्रक दौड़ता रहता हैं 22 किलोमीटर जाने के बाद पुलिस तस्करो को पकड़ लेती हैं।

पुलिस ने इन तस्करो के नाम यहाया, बल्लू, तस्लीम, खालिद उर्फ भैंसा, शाहिद व सोकीन उर्फ सुंडा बताया हैं। ये सभी आरोपी नूंह के रहने वाले हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related