हथरस केस में आरोपियों के वकील ने पीड़िता के परिवार पर लगाये आरोप

0
182
हथरस केस
Credit JagRuk Hindustan

हथरस केस में एक नया मोड़ आता हुआ दिख रहा हैं, ओरोपियों के वकील एपी सिहं ने लगाया पीड़िता के परिवार पर आरोप वकील ने कहा पीड़िता को स्वंय उसके भाई ने मारा हैं। जिसके बाद लोग आश्यर्यचकित रह गये।  और आगे उन्होने ने कहा कि इस मामले में राजनीति हो रही हैं।

विस्तार-

हथरस केस में आये दिन नये-नये खुलासे किये जा रहे हैं। आज ही हथरस केस में आरोपियो के वकील ने पीड़िता के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा, कि पीड़िता के भाई ने ही अपनी बहन की हत्या की हैं। उन्होने ने कहा कि इस मामले में राजनीतिकरण किया जा रहा हैं। उन्होने ने कहा कि एक हफ्ते बाद इस मामले में रेप का केस दर्ज किया गया जब पीड़िता के परिवार से नेताओं के मिलने की भीड़ उमड़ पड़ी थी। 

उन्होने आगे अपने द्वारा दिये हुए इंटरव्यू में कहा कि उनसे इस केस की पैरवी करने के लिए आरोपियों के परिवार तथा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री मानवेद्रं सिंह ने पत्र लिख कर आरोपियों के लिए केस लड़ने की अपनी की थी। और कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पैसे इकट्ठा करके वकील एपी सिंह को उनकी फीस देगी।

क्या कहा आरोपियों के घरवालों ने-

हथरस केस में आरोपियों की तरफ से केस लड़ने वाले वकील एसपी सिंह ने अपने दिये हुए इंटरव्यू में कहा कि आरोपियों के घर वालो का कहना हैं, कि मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की बात स्पष्ट रूप से सामने नहीं आयी हैं। उनका कहना  हैं, कि यदि उनके लड़के आरोपी निकले तो उन्हे फाँसी की सजा भी दे दी गयी तो मंजूर हैं। लेकिन इस मामले की निष्पक्ष रूप से जाँच होनी चाहिए।

कौन हैं, एसपी सिहं-

 एसपी सिहं ने पहले निर्भया केस में भी निर्भया के आरोपियों का केस लड़ा था। और इस बार हथरस केस में भी आरोपियों का केस लड़ रहे  हैं। और वही निर्भया केस में निर्भया का केस लड़ने वाली वकली सीमा समृद्धि कुशवाहा ने हथरस केस में भी लड़की की तरफ से केस लड़ने की बात की हैं। एक बार फिर से दोनो वकीलो का आमना-सामना होने वाला हैं।  

ऐसे ही देश-विदेश की खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here