हथरस केस में राहुल गाँधी जायेगे पीड़िता के घर, पुलिस ने बढ़ायी चौकसी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नज़रबंद

0
हथरस केस राहुल गाँधी
Credit JagRuk Hindustan

उत्तरप्रदेश  में हथरस कांड में जैसे कि आप जानते हो किस तरह से प्रशासन की लापरवााही सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही काग्रेंस महासचिव प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी पीड़िता के परिजनो से मिलने के लिए उनके गाँव जा रहे थे। और उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा जिस तरह से उनको रोका गया  और धक्का मुक्की करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद वो वापस दिल्ली चले गये थे। लेकिन आज एक बार फिर हथरस केस में राहुल गाँधी आज पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए जा रहे हैं।

विस्तार-

जबसे उत्तरप्रदेश पुलिस को इस बात की खबर लगी हैं, कि राहुल गांधी आ रहे तो नोयडा पर पुलिस प्रशासन की व्यवस्था कड़ी कर दी गयी हैं। वही पर उत्तरप्रदेश में काग्रेस के प्रमुख नेता अजय लाल लल्लू के आवास के बाहर कड़ी सुरक्षा बड़ा दी गयी हैं। उन्हे घर से कही बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा हैं। आपको बता दे कि आधी रात 1 बजे से ही अजय लाल लल्लू के घर के बाहर पुलिस की कड़ी पैरवी लगा दी गयी हैं।

राहुल गाँधी जी ने ट्वीट करके ये कहा हैं, कि वो आज पीड़िता के घर परिजनो से मिलने जायेगे तथा वो उनका दर्द बाटेगे। और आज राहुल गाँधी पीड़िता के घर जाने के लिए निकल चुके हैं।

क्या कहा राहुल गाँधी ने-

राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी जी को रोका गया था। उसके बाद भी  उन्होने लगातार ट्वीट करके कहा कि हम रूकने वाले नहीं चाहे कुछ भी हो जाये इसिलिए जब आज राहुल गाँधी ने ट्वीट करके कहा कि आज मेैं पीड़िता के घर जाकर उनसे मिलकर उनका दर्द बाटूगाँ। दुनिया की कोई भी ताकत मुझे रोक नहीं सकती हैं। पीड़िता के परिजनोे से मिलने पर और आज वो पीड़िता से मिलने के लिए निकल चुके हैं। 

आज एक बार फिर हथरस केस में राहुल गाँधी आज पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में हथरस कांड से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here