Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
22.8 ° C
23.1 °
22.8 °
25 %
3.6kmh
0 %
Fri
23 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Hindu Mahasabha के अध्यक्ष द्वारा JNU का नाम बदलने की माँग की गयी

JNU Violence | JNU Violence Updates | JNU में कल रात Ram Navami के अवसर पर दो गुटो में रामनवमी  व नॉनवेज को लेकर झड़प हो गयी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ JNU Rama Navami Violence की बाते होने लगी। 

विस्तार-

अखिल भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष swami chakrapani ने भारत सरकार को पत्र लिखकर कहा कि मुझे दुख हो रहा हैं, कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में अलगाववादी एवं टुकड़े-टुकड़े गैंग द्वारा राष्ट्र विरोधी तत्वो के मिलीभगत से एंव ऐसा प्रतीत होता हैं कि पाकिस्तान के इशारे पर कभी देश के खिलाफ नारे लगाये जाते हैं तथा कभी देश के टुकड़े-टुकड़े करने की माँग की जाती हैं। कभी हिंदू देवी-देवताओ  का अपमान किया जाता हैं। तो कभी हमारे स्वतंत्रता के अग्रणी वीर सावरकर का अपमान किया जाता हैं। अभी बाबरी मस्जिद के समर्थन में नारे व जलुस निकाले  गये तथा श्रीराम मंदिर के स्थान पर पुनः बाबरी मस्जिद बनाने की बात की गयी।  इसलिए JNU का नाम बदलकर वीर सावरकर रख दे।

क्या कहा swami chakrapani ने-

पत्र में swami chakrapani ने लिखा कि-

जे.एन.यू का नाम वीर सावरकर विश्वविद्यालय व बाबरी मस्जिद के समर्थन में नारे लगाने वालो के खिलाफ कठोर कार्यवाही का निवेदन करता हूँ।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles